Bihar Assembly Elections : चिराग बोले, PM मोदी मेरे दिल में, BJP के खिलाफ लोजपा नहीं उतारेगी उम्मीदवार

0
1


बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं ने लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान पर आरोप लगाया था कि वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ अपने समीकरण दिखाकर चुनाव में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 8:27 PM IST

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा है कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी. इससे कुछ घंटे पहले भाजपा ने चिराग पासवान पर आरोप लगाया था कि वह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ अपने समीकरण दिखाकर चुनाव में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. एक तरफ तो चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला कर रहे हैं जबकि दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) जैसे भाजपा के शीर्ष नेताओं की सराहना कर रहे हैं. ऐसा करके उन्होंने अटकलों को जन्म दिया कि भाजपा के साथ उनके कुछ मौखिक समझौते हैं.

मैं हनुमान हूं, मोदी मेरे दिल में : चिराग

बीजेपी ने आरोप लगाया कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं. इन आरोपों के बाद चिराग ने कहा कि मुझे किसी कैंपेन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों की जरूरत नहीं है. वे मेरे दिल में रहते हैं, मैं उनका हनुमान हूं. जरूरत पड़ने पर मैं अपना सीना चीरकर दिखला सकता हूं.

प्रकाश जावड़ेकर ने लोजपा पर लगाए थे आरोपशुक्रवार की सुबह केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Union Minister Prakash Javadekar) ने चिराग पासवान पर बड़ा आरोप लगाया था. प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ‘चिराग पासवान ने बिहार में अलग राह पकड़ी है. वह बीजेपी के वरिष्‍ठ नेताओं का नाम लेकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. हमारी कोई बी और सी टीम नहीं है. एनडीए को इस बार स्‍पष्‍ट बहुमत मिलेगा.’ प्रकाश जावड़ेकर ने चिराग पासवान की पार्टी को ‘वोटकटवा’ कहा था. जावड़ेकर के इस बयान के बाद चिराग पासवान ने बेहद सौम्य तरीके से कहा कि मैं भाजपा के इस तरह की भाषा से निराश हूं.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here