Advertisement

Bigg Boss-14: रुबीना दिलैक की बगावत देख भड़के सलमान खान, बोले- ‘ये आपको भारी पड़ेगा’


(photo credit: instagram/@colorstv)

बिग बॉस (Bigg Boss) द्वारा एक टास्क दिया जाता है और रुबीना (Rubina Dilaik) इस टास्क को करने से मना कर देती हैं. रुबीना कहती हैं कि वह इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हैं. इस पर सलमान खान (Salman Khan) काफी भड़क जाते हैं और रुबीना दिलैक को फटकार लगाना शुरू कर देते हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 12:11 PM IST

मुंबईः बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन शुरू हो चुका है और शो में अब कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बवाल होता नजर आ रहा है. शो में हर सीजन की तरह इस बार भी जीत की रेस में आगे बढ़ने के लिए कंटेस्टेंट एक दूसरे से टक्कर ले रहे हैं. इस बीच, सलमान खान (Salman Khan) आज शो का दूसरा वीकेंड का वार (Bigg Boss 14 Second Weekend Ka Vaar) होस्ट करेंगे. जहां वह रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की जमकर क्लास लगाएंगे. कलर्स टीवी ने सीजन के दूसरे वीकेंड का वार का एक प्रोमो शेयर किया है. जिसमें सलमान खान, रुबीना दिलैक पर भड़कते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, बिग बॉस द्वारा एक टास्क दिया जाता है और रुबीना इस टास्क को करने से मना कर देती हैं. रुबीना कहती हैं कि वह इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हैं. इस पर सलमान खान काफी भड़क जाते हैं और रुबीना दिलैक को फटकार लगाना शुरू कर देते हैं. सलमान खान कहते हैं कि अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं. रुबीना फिर अपना हाथ खड़ा करती हैं और कहती हैं कि सर, मुझे क्या अपने प्वॉइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी.

इस पर सलमान, रुबीना को बीच में ही टोक देते हैं और कहते हैं- ‘मैडम मैं आपसे बहुत ही तमीज से बात कर रहा हूं. मैं यहां कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है.’ प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘रुबीना की बिग-बॉस से बगावत को क्या अंजाम देंगे सलमान खान.’ बता दें, इससे पहले फर्स्ट वीकेंड के वार में सलमान खान रुबीना दिलैक की तारीफ करते नजर आए थे. सलमान खान ने कहा था कि रुबीना काफी अच्छे से गेम खेल रही हैं. लेकिन, अब वह उन पर भड़कते दिख रहे हैं.





Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement