Big News: छ्त्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार हुई बेकाबू, सरकार ने 14 जिलों में लगाया लॉकडाउन

0
2


छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना के मरीजों को देखते हुये 14 शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है. (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के कारण 14 जिलों में लॉकडाउन लगा दिया गया है. फिलहाल नौ जिलों में लॉकडाउन (Lockdown) शुरू हो चुका है और 5 जिलों में 13 और 14 अप्रैल से लगेगा लॉकडाउन लगेगा.

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) बढ़ने के कारण भूपेश बघेल सरकार ने 14 जिलों में लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है. इनमें रायपुर, दुर्ग, धमतरी, बालोद, कोरिया, बेमेतरा, राजनादगांव, जशपुर, बलौदाबाजार में लॉकडाउन शुरू हो गया है. वहीं कोरबा में 12 से, सरगुजा में 13 और रायगढ़, महासमुंद, बिलासपुर में 14 अप्रैल से पूर्ण लॉकडाउन लेगगा. इस दौरान सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं ही शुरू रहेंगी. लॉकडाउन के दौरान सभी जिलों की सीमाएं सील रहेंगी.

लॉकडाउन के दौरान एक जिले से दूसरे जिले में आने के लिए ई-पास लेना होगा. छत्तीसगढ़ में कोरोना काबू से बाहर हो रहा है इसको देखते हुये सरकार ने यह कमद उठाया. बता दें कि पिछले 24 घण्टे में 14,098 नए मामले मिले हैं. वहीं 97 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. अब राज्य में कुल कोरोना पॉजिटिव 4 लाख 32 हजार हो गये हैं इस समय राज्य में 87,000 एक्टिव केस हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here