Axis Bank ने लॉन्च किया Freecharge Credit card, ग्रा‍हकों को मिलेंगे शानदार ऑफर्स

0
1


Axis Bank के फ्री चार्ज क्रेडिट कार्ड में आपको मिलेंगे कई ऑफर.

Axis Bank के Freecharge Credit card से आप एक्सिस बैंक के कस्टमर को भुगतान करेंगे तो आपको बैंक की ओर से आपको Flat 5% कैशबैक मिलेगा. इसके साथ ही अन्य भुगतान पर आपको 2% कैशबैक मिलेगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 24, 2020, 6:25 PM IST

नई दिल्ली. Axis Bank ने अपने कस्टमर के लिए Freecharge Credit card लॉन्च किया है. बैंक के अनुसार इस क्रेडिट कार्ड में कस्टमर को कई बेहतरीन सुविधाएं मिलेगी जो किसी अन्य बैंक या क्रेडिट कार्ड में इससे पहले कभी नहीं मिली है. Axis Bank बैंक के अनुसार इस क्रेडिट कार्ड को जारी कराने के लिए कस्टमर को 250 रुपये + Applicable Taxes की फीस देनी होगी. वहीं Axis Bank की ओर से इस क्रेडिट कार्ड की वार्षिक फीस भी 250 रुपये + Applicable Taxes रखी गई है. आइए जानते है Freecharge Credit card पर आपको कौन-कौन सी सुविधाएं मिलेगी.

6 हजार रुपये Yearly cashback- Axis Bank के अनुसार Freecharge Credit card पर कस्टमर को हर साल कुल 6 हजार रुपये का वार्षिक कैशबैक मिलेगा.

यह भी पढ़ें: बजट में नौकरीपेशा को बड़ी राहत देने की तैयारी में सरकार, बढ़ सकती है टैक्स छूट की ये लिमिट

Flat 5% cashback- Axis Bank  के Freecharge Credit card से आप एक्सिस बैंक के कस्टमर को भुगतान करेंगे तो आपको बैंक की ओर से आपको Flat 5% कैशबैक मिलेगा. इसके साथ ही अन्य भुगतान पर आपको 2% कैशबैक मिलेगा.यह भी पढ़ें: इनकम टैक्स: सेक्शन 80C के अलावा भी मिलता है टैक्स छूट का लाभ, जानिए इनके बारे में…

700 रुपये का मिलेगा Welcome Vouchers- Axis Bank के अनुसार जो भी कस्टमर Freecharge Credit card को लेगे उन्हें बैंक की ओर से 700 रुपये का वेलकम वाउचर दिया जाएगा. 

रेस्टोरेंट में भुगतान पर मिलेगा 20% तक कैशबैक- Freecharge Credit card से कोई भी कस्टमर किसी रेस्टोरेंट में भुगतान करता है. तो उसे Axis Bank की ओर से 20 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा. इस सुविधा के लिए Axis Bank ने देशभर में 4 हजार रेस्टोरेंट से अनुबंध किया है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here