Advertisement

ATM से 36.54 लाख रुपए चोरी: सर्विस कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर पैसे डालने वाली टीम के 5 कर्मचारियों पर मामला दर्ज


पलवल3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुरानी जीटी रोड स्थित एक ATM से रात को 36 लाख 54 हजार 500 रुपए चोरी हो गए। पुलिस ने ATM सर्विस कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर पैसे डालने वाली टीम के पांच सदस्यों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर थाना प्रभारी अनूप सिंह के अनुसार उत्तम नगर नई दिल्ली निवासी मनमोहन सिंह ने शिकायत में कहा है कि वह एसआईएस कैश सर्विस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में ATM​​​​​​​ आपरेशन मैनेजर हैं। उनका कहना है कि 9 जून को रोज की तरह HDFC ​​​​​​​के ATM में शाम 7.50 बजे कैश डालने वाली टीम 36 लाख रुपए डालने आई थी। टीम में नीरज व मिथुन कुमार कस्टोडियल (जिनकी देखरेख में पूरा कैश रहता है), गनमैन किशोरी लाल व अमोल सिंह, कैश वैन चालक प्रमोद कुमार शामिल थे। टीम ने 36 लाख रुपए ATM में डाले। जबकि 55 हजार 500 रुपए ATM में पहले से थे।

​​​​​​​ATM में 36 लाख 55 हजार 500 रुपए थे। 10 जून को सूचना मिली कि उक्ट टीम द्वारा ATM में डाले गए रुपए चोरी हो गए हैं। मैनेजर का कहना है की सूचना मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। टीम ने ATM​​​​​​​ की जांच की तो उसमें एक हजार रुपए थे और पैसे डालने वाला द्वार खुला था। उन्हें शक है कि पैसे डालने वाली टीम ने ही ATM​​​​​​​ के साथ छेड़छाड़ कर रात का फायदा उठाकर 36 लाख 54 हजार 500 रुपए चोरी कर लिए। पुलिस ने नीरज, मिथुन कुमार, किशोरी लाल, अमोल सिंह व प्रमोद के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement
sabhijankari:
Advertisement