Amazon Prime Day: 26 जुलाई से सस्ते में खरीदारी का मौका! TV, स्मार्टफोन समेत हजारों प्रोडक्ट्स पर भारी छूट

0
4


नई दिल्ली. ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन इंडिया (Amazon India) ने बहुप्रतीक्षित अमेजन प्राइम डे 2021 (Amazon Prime Day 2021) की तारीखों की घोषणा की. दो दिवसीय इस सेल के दौरान भारत में अमेजन प्राइम अपने पांच साल पूरे होने का जश्न मनाएगा. इसमें विभिन्न कैटेगरीज में हजारों प्रोडक्ट्स पर छूट और आकर्षक ऑफर होंगे. यानी की अगर आप सस्ते में खरीदारी करना चाहते हैं तो अभी से लिस्ट तैयार कर लें. आइए जानते हैं इस सेल के बारे में डिटेल्स…

26 जुलाई से होगी शुरूआत

यह आयोजन 26 जुलाई को आधी रात से शुरू होगा और 27 जुलाई के अंत तक जारी रहेगा.अमेजन के प्राइम प्रोग्राम में 200 मिलियन ग्राहक शामिल हैं, जो पूरे भारत और 21 अन्य देशों में फैला हुआ है. अमेजन इंडिया (Amazon India) न केवल अपने प्राइम ग्राहकों के लिए सौदे लाएगा बल्कि छोटे उद्यमों को भी सपोर्ट करेगा.

अंतरराष्ट्रीय मेगा-रिटेलर प्राइम ग्राहकों को अमेजन, लॉन्चपैड, सहेली और कारीगर पर स्थानीय दुकानों जैसे कार्यक्रमों के तहत स्थानीय विक्रेताओं और निर्माताओं से उत्पाद खोजने में मदद करने के लिए विशेष डील्स की पेशकश करेगा.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 55 रुपये लगाकर पाएं ₹36,000, जानिए क्या है ये सरकारी स्कीम और कैसे करें रजिस्ट्रेशन?

इन प्रोडक्ट्स पर भारी छूट

कंपनी के मुताबिक, इस बार प्राइम डे सेल में ग्राहकों को लिए कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, अप्लायंसेज, अमेजन डिवाइसेज, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन, फर्नीचर, एवरीडे एसेंशियल के अलावा और भी बहुत कुछ होगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here