Accident in Himachal: शिमला में छलांडी ढांक से गिरी गाड़ी, महिला की मौत, बच्चे सहित 3 घायल

0
7


शिमला में सड़क हादसा.

Road Accident in Shimla: शिमला पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है. फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. रामपुर नंबर की यह गाड़ी थी.

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में एक महिला की मौत और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. पुलिस को मामले की सूचना मिली है और घायलों (Injured) को अस्पताल ले जाया गया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के रामपुर में तकलेट की छलांडी ढांक पर यह हादसा हुआ है. हादसे में एक ऑल्टो कार खाई में गिरी है. शिमला पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है. फिलहाल, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. रामपुर नंबर की यह गाड़ी थी. 25 साल की महिला की मौत हुई है और बच्ची सहित तीन घायल हैं.

25 साल की महिला की मौत

जानकारी के अनुसार, सुबह 10 बजे के करीब कार रामपुर की तरफ जा रही थी. इस दौरान छलाडी़ ढांक तकलेच के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी में एक पुरुष तथा 2 महिला और एक बच्ची सवार थे. इस दुर्घटना में पिंका देवी पत्नी नवीन कुमार हाल रिहाइश गांव नेहरा डाकखाना बाहली तहसील रामपुर जिला की मौत हुई है. वहीं, नीलू देवी पत्नी जीवनू राम गांव नेहरा डाकखाना बाहली तहसील रामपुर उम्र 54 साल, शुभ राम पुत्र मांगू राम गांव चबाऊ डाकखाना बाहली तहसील रामपुर उम्र 52साल, मीनाक्षी पुत्री नवीन कुमार उम्र 4 साल जख्मी हुए हैं. जख्मी व्यक्तियों का इलाज तकलेच अस्पताल में चल रहा है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here