48 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ जल्द आ रहा है सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फास्ट चार्जिंग

0
4


टेक्नो कैमॉन सीरीज़ (Tecno Camon Series) भारत में जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस सीरीज़ को अमेज़न इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है. टीज़र में देखा जा सकता है कि ‘Prime Day Launches’, जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इन फोन को 26 जुलाई को पेश किया जा सकता है. फोन के लिए एक अलग से माइक्रोसॉइट बनाई गई है, जिसमें इस सीरीज़ के Tecno Camon 17 और Tecno Camon 17 Pro के स्पेसिफिकेशंस को देखा जा सकता है.

बताया गया है कि इन दोनों फोन में 90Hz का डिस्प्ले, 64 मेगापिक्सल प्राइमेरी रियर कैमरा, मीडियाटेक हीलियो G95 SoC, 48 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा,  और 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी. इसके इलावा फोन में 6.8 इंच का लार्ज डिस्प्ले दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि टेक्नो अपने बजट फोन के लिए पॉपुलर है, और यही वजह है कि उम्मीद की जा रही है कि इन फोन को भी सस्ते में पेश किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Samsung का 8GB RAM वाला प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले)

Tecno Camon 17 Pro के फीचर्स

फोन में 6.8 इंच फुल HD+ LED डिस्प्ले है और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है और इसका पीक ब्राइटनेस 500 निट्स का है. टेक्नो कैमॉन 17 प्रो फोन Android 11 पर आधारित HiOS कस्टम स्किन पर काम करता है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G95 SoC के साथ 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दी गई है.

कैमरे के तौर पर इस फोन क्वाड-कैमरा सेटअप है, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर हैं. सेल्फी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

(ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है Battery तो आज ही बदल लें फोन की ये Settings, काम होगा आसान)

Tecno Camon 17 के फीचर्स

इस फोन में 6.55 इंच HD स्क्रीन दी गई है और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है. टेक्नो कैमॉन 17 फोन Android 11 पर आधारित HiOS कस्टम स्किन पर चलता है. कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पर तीन कैमरे हैं.

इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 16 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा है. सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here