48 मेगापिक्सल कैमरे, 6000mAh बैटरी के साथ आज लॉन्च हो रहा है शानदार फोन, 10 हज़ार से कम होगी कीमत

0
10


Infinix Hot 10S में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा.

Infinix Hot 10S: लॉन्च से पहले ही फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं. फोन के ऑफिशियल रेंडर से पता चला है कि इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा.

इनफिनिक्स हॉट 10S भारत में आज (20 मई) लॉन्च होने के लिए तैयार है. फोन की लिस्टिंग फ्लिपकार्ट पर हो गई है, जिससे कि लॉन्च से पहले ही फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं. फोन के ऑफिशियल रेंडर से पता चला है कि इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा. इसके अलावा ये भी कंफर्म हुआ है कि इसका डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. साथ ही कीमत को लेकर कंपनी ने साफ कर दिया है कि ये 10,000 रुपये के अंदर आएगा. इससे ये माना जा रहा है कि इसे 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा. मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने पिछले महीने इनफिनिक्स हॉट 10 प्ले लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 8,499 रुपये रखी गई. कैमरे के तौर पर इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया जाएगा, साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और AI कैमरा दिया जाएगा. (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा ट्रिपल कैमरा और खास फीचर्स)ये फोन 240fps, स्लो-मो वीडियो, वीडियो बुके और टाइम लैप्स सपोर्ट मिलेगा. फोन के फ्रंट में यूज़र्स को इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

इनफिनिक्स हॉट 10S में 6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलेगा. . स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का होगा और टच सैंपलिंग रेट 180 हर्ट्ज़ का होने की बात सामने आई है. फोन एंड्रॉयड 11 ओएस के साथ आता है. इंडोनेशिया में फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था.
(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में मिल रहे हैं 1.5 टन के दमदार AC! लिस्ट में सैमसंग, Voltas, Carrier जैसी ब्रैंड शामिल) स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रीन और वॉयलट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी का दावा है कि हॉट 10S में गेम खेलते समय फ्रेम टूटने या हीटिंग जैसी कोई समस्या सामने नहीं आएगी. पावर के लिए हॉट 10S में 6000mAh बैटरी दी जाएगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here