38 दिन बाद बैक टू वर्क…: 1 जून से इस्टेट ऑफिस खुलेगा, पब्लिक डीलिंग शुरू होगी; भीड़ न हो इसलिए हर रोज 20 लोग ही आ सकेंगे यहां

0
4


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल इंस्पेक्शन और अफसरों से मिलने के लिए सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक का एक घंटे का ही टाइम तय किया गया है। सिर्फ ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लेकर ही जा सकते हैं।

कोरोना के मामलों में लगातार कमी के चलते अब 38 दिन बाद एक जून से इस्टेट ऑफिस भी लोगों के लिए खुल जाएगा। हालांकि संक्रमण के केस दोबारा न आए और इस ऑफिस में भीड़ न लगे इसलिए एक दिन में सिर्फ 20 ही लोग आ पाएंगे।इसे लेकर असिस्टेंट इस्टेट ऑफिसर की तरफ से निर्देश जारी किए गए हैं।

इस्टेट ऑफिस सेक्टर-17 में अफसरों से मिलने के लिए हर रोज सिर्फ 10 लोगों को अपॉइंटमेंट दी जाएगी। जिसके साथ फाइल इंस्पेक्शन के लिए 10 लोगों को अपॉइंटमेंट दी जाएगी। इस तरह से सिर्फ 20 लोग ही इस्टेट ऑफिस में एक दिन में जा पाएंगे।

किस काम के लिए और कितने बजे का स्लाॅट

फाइल इंस्पेक्शन और अफसरों से मिलने के लिए सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक का एक घंटे का ही टाइम तय किया गया है। सिर्फ ऑनलाइन अपॉइंटमेंट लेकर ही जा सकते हैं।

ऑनलाइन अपॉइंटमेंट इस तरह से

लिंक http://admser.chd.nic.in/estateoffice.apt पर जाकर आप ऑनलाइन अपॉइंटमेंट ले सकते हैं या फिर चंडीगढ़ प्रशासन की वेबसाइट http://chandigarh.gov.in/ पर जाकर भी अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। इस वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अपॉइंटमेंट के ऑप्शन पर क्लिक करना है। जिसके बाद इस्टेट ऑफिस की सर्विसेज में जाकर सभी जानकारी सब्मिट कर अप्लाई कर सकेंगे।

31 मई तक की सभी अप्वाइंटमेंट रद्द

जिन लोगों ने 31 मई तक के लिए पहले ऑनलाइन अपॉइंटमेंट ली थी उन सभी को रद्द कर दिया गया है। हालांकि जिन लोगों के पास 1 जून की अपॉइंटमेंट होगी वो ही मान्य होगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here