25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार: पुलिस से बचने के लिए अपनी ससुराल हैदराबाद भाग गया था, आया था ईद मनाने, वापस जाने वाला ही था कि पुलिस ने दबोच लिया

0
7


  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Faridabad
  • To Escape From The Police, His Mother in law Had Fled To Hyderabad, Had Come To Celebrate Eid, Was About To Return That The Police Nabbed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश।

पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में फरार 25000 के इनामी बदमाश तारीफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से बचने के लिए वह अपनी ससुराल हैदराबाद भाग गया था। कुछ दिन पहले यहां ईद मनाने आया था। वापस जाने वाला ही था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी नूंह जिले के पुन्हाना थाने के तहत आने वाले नकलपुर गांव का रहने वाला है।

वर्ष 2020 में सिटी थाना बल्लभगढ़ में आरोपी व उसके साथियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के दोस्त रियाज़ पुत्र जलालुद्दीन, रिजवान पुत्र खुर्शीद को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि तारीफ फरार था। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी विमल राय के अनुसार उनकी टीम एक माह से आरोपी के घर एवं उसके अन्य ठिकानों पर नजर बनाए हुए थी। इसी दौरान सूचना मिली कि आरोपी ईद मनाने के लिए अपने गांव आया हुआ है। इसके बाद वापस हैदराबाद चला जाएगा।

पुलिस ने आरोपी को भागने से पहले ही उसे दबोच लिया। उन्होंने बताया अपराधी काफी शातिर किस्म का है। पुलिस के बार-बार दबिश देने के बाद भी वह पुलिस से बचकर निकल जाता था। आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए दूसरे राज्य हैदराबाद चला गया था। वहां इसकी ससुराल है, वहीं इसने अपना ठिकाना बना लिया था। पूछताछ में उसने बताया कि साथियों को उसने ही गांजा दिया था। साथियों की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही वह अपनी ससुराल हैदराबाद फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here