1 रुपये में Xiaomi के फोन खरीदने का मौका! 16 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, सस्ते में मिलेंगे ये प्रोडक्ट्स

0
1


1 रुपये में Xiaomi के फोन खरीदने का मौका! 16 अक्टूबर से शुरू होगी सेल

ई-कॉमर्स वेबसाइटस की फेस्टिव सीज़न सेल शुरू होने वाली है. इसी बीच शाओमी (Xiaomi) अपने ग्राहकों के लिए सेल की घोषणा कर दी है. 6 दिनों तक चलने वाली सेल 21 अक्टूबर तक लाइव रहेगी. 1 रुपये वाली फ्लैश सेल के दौरान ग्राहकों के पास एक रुपये में प्रोडक्ट को खरीदने का मौका होगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 10:56 AM IST

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स वेबसाइटस की फेस्टिव सीज़न सेल शुरू होने वाली है. इसी बीच शाओमी (Xiaomi) अपने ग्राहकों के लिए सेल की घोषणा कर दी है. Xiaomi की आगामी Mi sale 16 अक्टूबर से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम पर शुरू होगी. 6 दिनों तक चलने वाली मी सेल 21 अक्टूबर तक लाइव रहेगी. शाओमी गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड वीआईपी मेंबर्स को डील्स और ऑफर्स का अर्ली एक्सेस भी देगी. ये मेंबर्स एक दिन पहले ही सेल में मिलने वाली डील्स को एक्सेस कर सकेंगे.

इन प्रोडक्ट्स पर लगेगी सेल
>> इन प्रोडक्ट्स की कीमतों में होगी कटौती बता दें की सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स की कीमतों में भी कटौती की जाएगी. शाओमी 15 अक्टूबर को भारत में अपनी Mi 10T Series को लॉन्च करने वाली है और इस नई सीरीज़ के अंतर्गत मी 10टी और Mi 10T Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे.

>> Redmi Note 9 Pro Max और Redmi Note 9 Pro की कीमत में मी सेल के लिए पहली बार कटौती की जाएगी. वहीं, Redmi Note 9 को सबसे कम कीमत में बेचा जाएगा. फिलहाल इस बात से पर्दा नहीं उठाया गया है की इन स्मार्टफोन्स की कीमतों में कितने रुपये की कटौती की जाएगी. ये तो हुई बात स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की अब बात करते हैं अन्य प्रोडक्ट्स जिनकी कीमत में कटौती की जाएगी.>> Mi Band 3i और Mi Band 4 की कीमतों में 500 रुपये की कटौती की जाएगी, कटौती के बाद इन्हें क्रमश: 1099 रुपये और 1999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. 1 रुपये की फ्लैश सेल बता दें की इस बार Mi Sale में 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक हर शाम 4 बजे 1 रुपये वाली फ्लैश सेल होगी और इस दौरान ग्राहकों के पास एक रुपये में प्रोडक्ट को खरीदने का मौका होगा.

>> सेल में रेडमी नोट 9 प्रो और मी टीवी 4ए 32 इंच हॉरिजन एडिशन आदि को खरीदने का सुनहरा अवसर होगा.

>> Trimmer 1C पर ग्राहकों को 300 रुपये की छूट मिलेगी, डिस्काउंट के बाद इसे 899 रुपये में खरीद सकेंगे.

>> Mi Power Bank 3i पर 800 रुपये तक की छूट के बाद इसे 799 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकेगा.

>> Redmi Sonicbass Wireless Earphone पर 500 रुपये की छूट के बाद इन्हें 999 रुपये में खरीद सकेंगे.

ऐसे मिलेगा एक्सट्रा डिस्काउंट
Xiaomi ने मी सेल के लिए एक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ हाथ मिलाया है. एक्सिस बैंक कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड पर ग्राहकों को 1000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

1 रुपये की फ्लैश सेल
बता दें की इस बार Mi Sale में 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक हर शाम 4 बजे 1 रुपये वाली फ्लैश सेल होगी और इस दौरान ग्राहकों के पास एक रुपये में प्रोडक्ट को खरीदने का मौका होगा. सेल में रेडमी नोट 9 प्रो और मी टीवी 4ए 32 इंच हॉरिजन एडिशन आदि को खरीदने का सुनहरा अवसर होगा.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here