‌VIDEO: कागंड़ा में दो गुटों में खूनी झड़प के बाद हाईवे जाम, 5 घायल, 9 गिरफ्तार

0
6


कांगड़ा में महिलाओं ने जाम किया हाईवे.

Two group Clash in Kangra; ग्रामीणों का आरोप और वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने हमला करने वाले गुट के 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं. अभी घटनास्थल पर पुलिस जांच कर रही है. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि मामले की निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी.

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में दो गुटों में जमीन विवाद को लेकर खूनी झड़प हो गई. झड़प में पांच लोग घायल हुए हैं. इनमें से दो को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. मामले की सवेंदनशीलता को देखते हुए खुद एसपी कांगड़ा (SP Kangra) मौके पर पहुंचे थे. वहीं, घटना के बाद लोगों ने दो घंटे तक नेशनल हाईवे भी जाम कर दिया था.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के वीरता में शुक्रवार जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक गुट ने हथियार ही चला दिए, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं. दराट से हुए हमले में एक गुट के पांच लोग घायल हो गए हैं, जिसमें दो गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें टांडा में पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया है. वारदात से गुस्साए लोगों ने वीरता चौक में चक्का जाम कर दिया है और एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत करवाया और जाम को खुलवाया.

थाने में शिकायत

वीरता इलाके में के दो गुटों के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था और दो दिन पूर्व दोनों गुटों ने पुलिस थाना कांगड़ा में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. इसके बावजूद कोई कार्रवाई न होने पर शुक्रवार सुबह दोनों गुटों के लिए लड़ाई हो गई. एक गुट के लोगों ने दराट लेकर हमला कर दिया. हथियार से हमला करने वालों में दो महिलाएं भी शामिल थीं. हमले से पांच लोग घायल हुए और दो गंभीर घायल पीजीआइ रेफर कर दिए हैं. बताया जा रहा है कि एक युवक की गर्दन में दराट का कट लगा है. गर्दन में गंभीर कट होने के चलते उसकी स्थित नाजुक बताई जा रही है.

कांगड़ा के वीरता इलाके में हंगामा.

नौ लोग गिरफ्तार

ग्रामीणों का आरोप और वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने हमला करने वाले गुट के 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं. अभी घटनास्थल पर पुलिस जांच कर रही है. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि मामले की निष्पक्षता के साथ जांच की जाएगी.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here