होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले 6 जोड़े

0
2


सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

दो दिन में पुलिस (Police) ने दूसरे दिन भी एक होटल (Hotel) में रेड कर देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश करते हुए मैनेजर समेत 12 लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया.

चंडीगढ़. पंजाब के बठिंडा जिले में सीआइए स्टाफ टू की टीम ने सूचना के आधार पर रिग रोड स्थित स्टार होटल में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है. पुलिस (Police) ने मौके से 6 महिलाओं समेत कुल 12 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया, जबकि मामले में कुल 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए.

अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि रिंग रोड पर स्टार होटल में पिछले कुछ समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इसमें होटल मालिक व स्टाफ भी शामिल है. सीआईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर ने बताया कि हमने एक पुलिस मुलाजिम निजी होटल में ग्राहक बनाकर भेजा था. जिसके बाद यह सभी लोग जाल में फंसे और सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ.

14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

पुलिस टीम ने मौके पर 6 जोड़ों को अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा जबकि होटल के मालिक व एक ग्राहक जो होटल में पहुंचा ही था, को पकड़ा है. थाना कैनाल में होटल के मालिक कम मैनेजर हरदीप सिंह वासी कीकर दास मोहल्ला समेत 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.बाहर से बुलाते थे लड़कियां 

सीआईए-2 के इंचार्ज जसवीर सिंह औलख ने बताया कि उनके एसआई गुरमीत सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि रिंग रोड पर स्थित होटल स्टार में होटल मालिक हरदीप सिंह जो मैनेजर का काम भी देखता है, होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा है. जो बाहर से लड़कियां बुलाकर ग्राहकों से मोटी राशि लेकर गलत काम करवाता है. बता दें कि यह मामला दूसरा है इससे पहले भी सीआईए स्टाफ पुलिस ने चार लड़की चार लड़कों को जिस्मफरोशी के धंधे में गिरफ्तार किया था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here