हिसार: पुलिस ने बाल सुधार गृह से भागे 17 बाल कैदियों में से 2 पकड़े, 15 की तलाश जारी

0
2


हिसार बाल सुधार गृह

17 Child Prisoners Escaped: पुलिस की मानें तो दो अपराधी इस मामले में दबोच लिए गए हैं और बाकी भी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 13, 2020, 2:42 PM IST

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के बाल सुधार गृह (Juvenile home) यानी कि ऑब्जरवेशन हाउस से फरार हुए 17 कैदियों में से पुलिस ने 2 को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और मंगलवार को सुबह ही पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और ऑब्जरवेशन हाउस के अंदर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाला.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिसार के डीसी प्रियंका सोनी ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. वहीं एडीसी वह एसडीएम के नेतृत्व में भी टीमें बना दी गई है. वहीं पुलिस भी 15 टीमों का गठन कर चुकी है और इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

दो बाल कैदी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि फिलहाल दो अपराधी इस मामले में दबोच लिए गए हैं और बाकी भी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे. हिसार के एसपी बलवान सिंह राणा ने बताया कि यह अपराधी ज्यादा दूर तक नहीं भाग पाएंगे और पुलिस बहुत ही जल्द ही इन सभी अपराधियों को धर दबोच लेगी.तीन पुलिसकर्मियों पर किया था हमला

उन्होंने बताया कि 3 मुलाजिम भी इस हमले में जख्मी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को शाम 7:00 बजे जब अंदर खाना बनाया जा रहा था तभी 17 बाल बंदियों ने मुलाजिमों अचानक ही हमला बोल दिया और मौके से फरार हो गए. वहीं चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के चेयर पर्सन ज्योति बेंदा ने बताया कि कमेटी दिया लग से इस मामले की जांच कर रही है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here