हिसार: ज्वेलरी की दुकान में चोरी, गैस कटर से अलमारी काट 25 लाख के गहने उड़ा ले गए चोर

0
1


ज्वेलर्स की दुकान में चोरी

Crime: चोरों ने जिस प्रकार से वारदात को अंजाम दिया, उससे जाहिर है कि उन्हें सब कुछ पता था.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 8:56 AM IST

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला में दौलतपुर चौक पर एक ज्वेलरी की दुकान (Jewelry shop ) में चोरों ने साढे 450 ग्राम सोना और चांदी चोरी करके ले गए, जिसकी कीमत लगभग ₹25 लाख बताई गई है. ज्वेलरी शॉप की मालिक मंजू वाला सोनी ने बताया कि हम कल शाम को दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे और उसके बाद जब सुबह मेरा बेटा दुकान खोलने आया तो उसने देखा की दुकान में दोनों दरवाजों और अलमारी को गैस कटर से काटकर चोरों ने दुकान से सोने व चांदी के आभूषण ले गए.

दुकान के मालिक मंजू बाला सोनी ने बताया कि हम सुबह दिल्ली गए हुए थे. उस वक्त मेरे बेटे का फोन आया तो हम बरवाला पहुंचे. मंजू बाला सोनी ने बताया कि दिल्ली से आने के बाद हमने बरवाला पुलिस चौकी में एक शिकायत दी है. चोरों ने अंदर घुसने से पहले बिजली के कनेक्शन काट दिए गए उसके कारण सीसीटीवी कैमरे भी बंद हो गए. वहीं पुराना बस स्टैंड चौकी इंचार्ज देशराज ने बताया कि विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज की छानबीन जारी है.

ग्राहकों का सोना भी चोरी

यहां पर कुछ देवी-देवताओं की चांदी की मूर्तियां भी रखी थी. चोरों ने इन मूर्तियों को हाथ भी नहीं लगाया. चोरों ने जिस प्रकार से वारदात को अंजाम दिया, उससे जाहिर है कि उन्हें सब कुछ पता था. उन्होंने लोहे की सेफ और लॉकर के उसी नीचे के उसी खाने को काटा, जिसमें सोना रखा था. बताया गया है कि कुछ ग्राहकों का सोना भी चोरी हुआ है. पुलिस ने आसपास सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली. पुलिस ने मंजू बाला के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here