हिमाचल: BJP विधायक पर उनकी पत्नी के आरोपों के मामले में कांग्रेस हुई हमलावर, ओशीन शर्मा को किया सैल्यूट

0
8


शिमला. धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल नैहरिया (BJP MLA Vishal Nehria) पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मुद्दे पर अब कांग्रेस पूरी तरह से हमलावर हो गई है और भाजपा विधायक के इस्तीफे की मांग कर रही है. शिमला में पार्टी प्रवक्ता किरन धांटा ने भाजपा को आड़े हाथों लिया और ओशिन शर्मा को सैल्यूट किया. उन्होंने कहा कि ओशीन शर्मा (Oshin Sharma) ने महिला सशक्तिकरण की मिसाल पेश की है. साथ ही कहा कि भाजपा बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ जैसे कई अभियान चला रही है, भाजपा को चाहिए कि वो सबसे पहले अपने लोगों को शिक्षित करे और कहा कि जो विधायक अपनी पत्नी से मारपीट कर सकता है, शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर सकता है वो कैसे दूसरी महिलाओं की सुरक्षा कर सकता है.

बता दें कि विधायक विशाल नेहरिया और उनकी पत्नी ओशीन शर्मा की शादी दो माह पहले 26 अप्रैल को हुई थी. शादी से पहले ओशीन शर्मा नगरोटा सुरिया ब्लॉक में बीडीओ के पद पर रह चुकी है. वर्तमान में ओशिन शर्मा धर्मशाला में बतौर एचएएस पद पर सेवाएं दे रही हैं. विशाल नहेरियां 2019 के उपचुनाव में पहली बार विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे हैं. वह छात्र राजनीति के बाद सियासत के अगले दौर में पहुंचे हैं. हालांकि, अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं और रिलेशन में रहे हैं.

ओशीन ने लगाए थे ये आरोप

ओशीन ने इस साढ़े सात मिनट के वीडियो में विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहा है कि चंडीगढ़ में जब वह एक होटल में रुके थे तो, तब भी विधायक ने उन से मारपीट की. अब हाल ही में उन्होंने उनसे मारपीट की और रात को घर से निकाल दिया और फोन छीन लिया. बाद में जब वह सड़क किनारे खड़ी थी तो नहेरिया वहां पहुंचे और उन्हें वापस घर जाने की बात कही. साथ ही कहा कि अगर वह घर नहीं जाएंगी तो वह खुद को नुकसान पहुंचाएगे. उन्होंने कहा कि बचने के लिए उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया. वह जादू-टोने का भी सहारा लेते हैं. साथ ही विधायक चाहते थे कि वह गर्भवती हों, लेकिन इस तरह के हालात में वह ऐसा नहीं चाहती हैं. वीडियो में ओशीन ने नेहरिया की मां पर भी आरोप लगाया है.

नेहरिया ने अपने पक्ष में कही थी ये बात

विधायक विशाल नेहरिया ने कांगड़ा एसपी विमुक्त रंजन के समक्ष अपना पक्ष रखा है और कहा है कि शादी से पहले ओशिन से दोस्ती हुई थी, जो बाद में वैवाहिक जीवन तक पहुंची, लेकिन विवाह के कुछ दिन बाद से ही ओशिन ने उन पर और उनके परिवार पर कई तरह से मानसिक दवाब डालना शुरू कर दिया, जिसे कई बार खुद विशाल नेहरिया ने समझाने का और मनाने का प्रयास किया गया. एक पढ़े लिखे और अपने पद को समझते हुए और सामाजिक जिम्मेदारी को जानते हुए उन्होंने इस बात को घर तक ही सीमित रखना उचित समझा और पत्नी के परिवार पर मानसिक दवाब को घर मे ही शांत करने का भरपूर प्रयास किया है. वह अब भी चाहते हैं कि घर की बातें घर में ही सुलझ जाएं और उसे समाजिक और राजनीतिक तूल न दिया जाए. फिलहाल, पत्नी के गए वीडियो और मारपीट के आरोप को लेकर पूरे हिमाचल में इस समय हर जुबां पर दोनों की ही बात हो रही है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here