हिमाचल विधानसभा के अध्यक्ष विपिन सिंह परमार कोरोना पॉजिटिव

0
2


हिमाचल विधानसभा के स्पीकर विपिन सिंह परमार. (FILE PHOTO)

Corona virus in Himachal: बुधवार शाम को परमार ने सोशल मीडिया के जरिये खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. गौरतलब है कि प्रदेश भर में बुधवार को 234 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 7:40 AM IST

शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona Virus) संक्रमण की चपेट में आने वाले नेताओं की लिस्ट बढ़ने लगी है. बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार (Vipen Singh Parmar) कोरोना प़ॉजिटिव मिले हैं. इससे पहले, सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) और मंत्री राम लाल मारकंडा भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव थे और वह आईसोलेशन में हैं.

बुधवार शाम को परमार ने सोशल मीडिया के जरिये खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. गौरतलब है कि प्रदेश भर में बुधवार को 234 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन दो कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गई.

पीएसओ आए थे कोरोना पॉजिटिव
विधानसभा अध्यक्ष परमार के पॉजिटिव आने से पहले उनके दोनों पीएसओ पॉजिटिव आए थे, जिनमें एक पीएसओ तीन दिन पहले तो दूसरा करीब एक हफ्ता पहले संक्रमित हुआ था, पीएसओ के संक्रमित आने के बाद परमार ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. अब परमार के संपर्क में आए अन्य लोग भी आइसोलेट हो सकते हैं. परमार ने रविवार को सलोह और शाम को थुरल में एक कार्यक्रम में भी भाग लिया था. सीएम समेत ये मंत्री हुए अब संक्रमित

हाल ही में सूबे के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. उनसे पहले शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. वहीं, उनसे पहले बिजली मंत्री सुखराम चौधरी, जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कोरोना संक्रमित हुए थे. अब ये सिलसिला आगे बढ़ता जा रहा है.

हिमाचल में अब तक कितने केस
हिमाचल प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल मामले 18008 पहुंच गए हैं. वहीं. अब तक सूबे में 250 लोगो की कोरोना से मौत हो चुकी है. हालांकि, बीते कुछ दिन से सूबे में कोरोना के मामलों में गिरावट देखी गई है. अब दो सौ से नीचे केस रिपोर्ट हो रहे हैं. जबकि इससे पहले तीन सौ से चार सौ लोग संक्रमित हो रहे थे.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here