हरियाणा: पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर महिला खिलाड़ी से रेप, मामला दर्ज

0
2


हरियाणा में रेप

महिला खिलाड़ी ने कबड्डी के एक कोच पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है. गुरुग्राम पुलिस ने इस बाबत जीरो FIR दर्ज कर उसे चंडीगढ़ पुलिस को भेज दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 24, 2020, 8:08 AM IST

चंडीगढ़. हरियाणा में रेप की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर भारोत्तोलन की राष्ट्रीय खिलाड़ी से जुड़ा है. उनके साथ चंडीगढ़ (Chandigarh) में दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने यह आरोप हांसी के कबड्डी कोच (Kabaddi Coach) पर लगाया है. पीड़ित महिला खिलाड़ी की शिकायत पर गुरुग्राम सेक्टर-9A थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए चंडीगढ़ पुलिस को फाइल भेज दी है.

23 वर्षीय महिला खिलाड़ी जींद की रहने वाली बताई जा रही है. अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह चार महीने से गुरुग्राम में पीजी में रह रही हैं. उनकी दोस्ती जींद में करीब तीन साल पहले कबड्डी कोच सुरेश कमांडो से हुई थी. सुरेश ने बताया था कि वह चंडीगढ़ पुलिस में तैनात है. सुरेश ने उन्‍हें भी हरियाणा पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मोबाइल नंबर ले लिया. जून 2018 में सुरेश ने उनसे दस्तावेज लेकर चंडीगढ़ बुलाया. चंडीगढ़ बस अड्डे पर पहुंचने के बाद सुरेश उन्‍हें अपनी कार से घर ले गया. आरोप है कि वहां उनके साथ दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने बदनामी के डर से किसी को यह बात नहीं बताई.

कई बार किया रेप
आरोप है कि 15 दिन बाद सुरेश ने उन्‍हें दोबारा फोन कर पासपोर्ट बनवाने और विदेश भेजने का झांसा दिया और चंडीगढ़ बुलवाया. इस बार सुरेश ने उन्‍हें एक होटल ले गया जहां उनके साथ दोबारा दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसने शादी करने का झांसा दिया. वापस आने के बाद उन्‍होंने सुरेश से कोई संपर्क नहीं किया.पुलिस ने दर्ज किया मामला

आरोप है कि अगस्त 2020 में सुरेश ने उन्‍हें फोन कर हांसी बुलाया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद वह गुरुग्राम आ गईं और पीजी में रहने लगीं. अब उन्‍होंने गुरुग्राम के सेक्टर-9A थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि घटना चंडीगढ़ में हुई है. ऐसे में यहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर चंडीगढ़ पुलिस को भेज दी है. आगे की कार्रवाई चंडीगढ़ पुलिस द्वारा की जाएगी.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here