हरियाणा: पानीपत में फिर चली गोली, शराब ठेके के सेल्समैन की हत्या

0
2


पानीपत में युवक की हत्या (फाइल फोटो)

बाइक सवार 3 बदमाशों ने सेल्समैन की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे है, आए दिन हत्या (Murder) लूट-डकैती जैसी वारदातें सामने आ रही है. यहां के लोगों की मानें को पानीपत  क्राइम की नगरी बन चुका है. दिन प्रतिदिन हो रही  वारदातों से पुलिस (Police) के क्राइम को रोकने के दावे लगातार खोखले होते दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों शराब ठेकेदार पर हुए हमले के बाद एक बार फिर शराब के ठेके पर गोलियां चली और बदमाशों ने ठेके के सेल्समेन को मौत के घाट उतार दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामला पानीपत के गांव  पुट्ठर का है जहां ठेके पर शराब लेने आये बाइक सवार 3 बदमाशों ने सेल्समौन की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. शराब ठेकेदार ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के लोगों ने उन्हें घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया.

पुलिस को आपसी रंजिश का शक

शराब ठेकेदार ने बताया किअभी तक  हत्या के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है लेकिन उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी और न ही सेल्समैन का कोई झगड़ा था. वहीं डीएसपी सतीश वत्स ने मामले में आपसी रंजिश का शक जाहिर किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और सीआईए के टीमों को जांच में लगा दिया है.कब गिरफ्तार होंगे आरोपी?

बहरहाल पानीपत पुलिस अज्ञात बदमाशों को कब तक पकड़ पाती है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन आये दिन हो रही वारदातों से शहर के लोग जरूर अब दहशत में रहने लगे है. अब देखना होगा पानीपत पुलिस प्रशासन बीते दिनों हो रही लगातार वारदातों में कब तक सफलता हासिल कर पाती है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here