हरियाणा: पत्नी ने परने से गला घोंटकर की पति की हत्या, शव गली में फेंका

0
5


करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को कुटेल गांव में शर्मसार कर दिया है. पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को करनाल के कुटेल गांव (Kutel Village Of Karnaal) में शर्मसार कर दिया है. जहां एक पति को पत्नी ने गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया (Wife Killed Her Husband). पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं परिवार वालों ने महिला के चाल चलन पर सवाल खड़े किए हैं जिसके चलते महिला ने अपने पति की हत्या को अंजाम दिया.

दरसअल 40 साल का सतीश गांव में अपने परिवार के साथ रहता था. उसके 2 बच्चे 1 लड़का और लड़की हैं. पति-पत्नी में हमेशा झगड़ा होता रहता था. लेकिन पत्नी ने कल रात मौका देखकर पति का परने (साफा) से  गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और परने को छुपाकर शव को गली के बाहर फेंक दिया. मृतक के गले पर चोट के निशान भी मिले हैं.

पत्नी की अन्य लोगों के साथ थी दोस्ती

जैसे ही परिवार वालों को सूचना मिली तो पुलिस को जानकारी दी गई. एफएसएल की टीम भी मौके पहुंची और सबूत जुटाए गए. गांव के लोगों और परिवार वालों से पूछताछ की गई और पत्नी को हिरासत में ले लिया गया. मृतक के परिजनों का कहना है कि महिला का चाल चलन ठीक नहीं था. महिला की अन्य लोगों के साथ दोस्ती थी. पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था. इसलिए महिला ने पति को मौत के घाट उतार दिया.

महिला को गिरफ्तार किया

फिलहाल महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है कि उसके साथ इस वारदात को अंजाम देने में किस-किस का हाथ है. वहीं महिला का मोबाइल भी बरामद नहीं हुआ जिससे कॉल डिटेल के ज़रिए काफी जानकारी मिल जाएगी. गांव वालोंं का कहना है कि उन बच्चों का क्या कसूर था जिनके पिता की हत्या हो गई और मां अब हवालात में है. ऐसे में बच्चों का भविष्य अंधकार में है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here