हरियाणा: किराये के बहाने घर में घुसे हमलावर, महिला के सिर में गोली मारकर फरार

0
2


जींद में बदमाशों ने महिला के सिर में मारी गोली

चिकित्सकों (Doctors) ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए पीजीआई (PGI) रोहतक रेफर कर दिया है. बाइक पर सवार होकर आए दोनों हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 2, 2020, 7:58 AM IST

जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां किराये पर कमरा पूछने के बहाने से आए दो युवकों ने घर में घुसकर महिला के सिर में गोली मार दी. इससे 35 वर्षीय एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और मौके पर ही गिर गई. हमलावर वारदात के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. आस-पड़ोस के लोगों ने महिला को सिविल अस्पताल (Civil Hospital) पहुंचाया. जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में पीजीआई (PGI) रोहतक रेफर कर दिया.

इस वारदात से लोग दहशत में है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस इस वारदात को महिला के साथ पहले चल रही किसी रंजिश के साथ जोड़कर देख रही है. सदर थाना पुलिस ने महिला के दामाद के बयान पर महिला के दूसरे पति अनिल व जेठ राकेश को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास व साजिश रचने का मामला दर्ज किया है.

5 साल पहले पति की हत्या
महिला पूजा की शादी कई साल पहले सामण गांव के पवन के साथ हुई थी. 5 साल पहले उनके पति की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी और नहर पर उनका शव बरामद हुआ था. उसके बाद महिला ने भिवानी के धनाना निवासी अनिल के साथ शादी कर ली थी. काफी दिन पहले महिला का अपने पति अनिल के साथ विवाद चल रहा था. इसी तरह से पहले पति पवन के बड़े भाई सामण निवासी राकेश के साथ मारपीट का केस कोर्ट में चल रहा है.बाइक सवार युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

गंभीर रूप से घायल महिला पिछले 3 साल से अमरहेड़ी गांव के पास मकान बनाकर अपने बेटे के साथ रह रही थी. महिला के दामाद जुलानी निवासी विक्की ने भी पुलिस को बयान दिया है कि अनिल और राकेश ने रंजिश के चलते उलकी सास पूजा को गोली मरवाई है. पुलिस ने महिला के दूसरे पति धनाना निवासी अनिल व पहले पति पवन के बड़े भाई सामण निवासी राकेश व दो अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास व साजिश रचने का केस दर्ज किया है. पुलिस हमलावर बाइक सवार युवकों की तलाश में लगी हुई है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here