हरियाणा: करनाल में पति ने पहले चाकू मारकर पत्नी की हत्या की, फिर खुद भी खाया जहर

0
2


मामले की जांच में जुटी पुलिस

Murder in Karnal: पति पत्नी संगीता में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. पति ने पत्नी के साथ खूबर मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 2, 2020, 6:55 AM IST

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सूरज नगर में एक पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि घर में पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद पति ने पत्नी पर चाकूओं से हमला करके गंभीर रूप से घायल (Injured) कर दिया. वहीं फिर खुद भी ज़हर खा लिया. दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर पत्नी की रास्ते में हो मौत (Death) हो गई , वहीं पति की हालत गंभीर है. फिलहाल उसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने संगीता के भाई अजय के बयान दर्ज कर लिए हैं. पुलिस का कहना है कि घरेलू कलह की वजह से यह घटना हुई है. हत्या का मामला दर्ज कर इस मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है.

बता दें कि सूरज कॉलोनी में 40 वर्षीय विक्रम का शनिवार की रात को अपनी पत्नी संगीता से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसमें उसने संगीता के साथ खूबर मारपीट की और इसके बाद उस पर चाकू से वार कर दिए. इसके बाद विक्रम ने भी जहर निगल लिया. दर्द से कराहते हुए संगीता चिल्लाई तो उसके चार पुत्र-पुत्रियों में से एक पुत्र 14 वर्षीय अनमोल की नींद खुल गई. उसने देखा कि मां संगीता खून से लथपथ है. उसने घर के बाहर जाकर पड़ोसी से मदद मांगी.

पति की हालत नाजुक

संगीता का भाई अजय भी इसी कॉलोनी में रहता है. पड़ोसी ने अजय को जाकर इस घटनाक्रम की सूचना दी. उन्होंने कल्पना चावला राजकीय मेडिकल अस्पताल में भिजवाया, जबकि विक्रम को निजी अस्पताल में दाखिल कराया. अस्पताल ले जाते समयसंगीता ने दम तोड़ दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. निजी अस्पताल में विक्रम की हालत नाजुक बनी हुई है.मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि संगीता के भाई अजय के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मौके से एफएसएल की टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं. फिलहाल आरोपित विक्रम की हालत नाजुक है. बता दें कि विक्रम सब्जी बेचकर परिवार की गुजर बसर कर रहा है। इस घटना ने पूरे परिवार को बिखेर कर रख दिया है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here