हत्यारोपी को राहत नहीं: महज 100 रुपए के लिए कत्ल करने के आरोपी को नहीं मिली जमानत, जिला अदालत ने खारिज की जमानत याचिका

0
5


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • The Accused Rahul Who Murdered For Just Rs 100, Did Not Get Bail, The District Court Rejected The Bail Plea.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल ने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अंतरिम जमानत देने की मांग की थी।राहुल के वकील ने जमानत याचिका में कहा कि वह 19 अप्रैल 2021 से जेल में है।

  • याचिका में स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अंतरिम जमानत देने की मांग की थी

महज 100 रुपए के लिए 21 साल के अमित की हत्या करने के मामले में पकड़े गए मौलीजागरां के राहुल की जमानत याचिका जिला अदालत ने खारिज कर दी। राहुल ने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अंतरिम जमानत देने की मांग की थी। राहुल के वकील ने जमानत याचिका में कहा कि वह 19 अप्रैल 2021 से जेल में है।

इस दौरान उसकी पीठ में बेहद दर्द रहता था और उसे सेक्टर-32 के हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां उसकी सर्जरी हुई लेकिन पूरी तरह ठीक होने से पहले ही उसे वापस जेल में ले आए। अब जब हर जगह कोरोना संक्रमण का खतरा है तो राहुल भी जेल में सुरक्षित नहीं है।वहीं, पुलिस को चालान पेश करने में अभी काफी समय लग सकता है, इसलिए उसे अंतरिम जमानत दी जानी चाहिए।

सरकारी वकील ने कहा कि उसे बेहतर मेडिकल फेसिलिटी दी गई थी और पूरी रिकवरी के बाद ही उसे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया। अभी इस हत्या के केस की जांच चल रही है। इसलिए राहुल को जमानत नहीं दी जानी चाहिए। कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद राहुल की जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

1500 रुपए लेने के बाद 100 और मांगने लगा था आरोपी

पुलिस ने मौलीजागरां के शिव कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया था। शिकायत में उसने बताया कि उसके बेटे अमित से एक लड़के भरत की एक्टिवा का एक्सीडेंट हो गया। भरत, दोस्त के साथ मिलकर अमित से झगड़ा करने लगा। अमित ने कहा कि वह एक्टिवा को ठीक करवाने के लिए 1500 रुपए दे देगा। लेकिन वे नहीं माने। हालांकि उन्होंने 1500 रुपए ले लिए। लेकिन वे 100 रुपए और मांगने लगे। इसी बात पर उनके बीच झगड़ा बढ़ गया। 16 अप्रैल 2021 को भरत अपने साथियों राहुल, गुरु और प्रदीप के साथ आया और अमित पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में अमित बुरी तरह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सेक्टर-32 के हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here