स्मृति ईरानी ने इंस्टा पर जाहिर किया टेनिस प्रेम, शेयर किया 25 साल पुराना वीडियो

0
8


स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. (फोटो फाइल- स्मृति ईरानी)

Smriti Irani Social Media: इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी की तरफ से टेनिस खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ (Steffi Graf) का एक वीडियो पोस्ट किया गया है.उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, ‘क्योंकि बहु भी कभी टेनिस की फैन थी.’

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक बार फिर अपनी एक सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के जरिए चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने अपना टेनिस प्रेम जाहिर किया है. इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट कर स्मृति ने इस बात की ओर इशारा किया है कि वे भी टेनिस (Tennis) खेल की फैन थीं. ईरानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री के ऑनलाइन पोस्ट सुर्खियां बटोर चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर ईरानी की तरफ से टेनिस खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ का एक वीडियो पोस्ट किया गया है.उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, ‘क्योंकि बहु भी कभी टैनिस की फैन थी.’ इस वीडियो क्लिप में ग्राफ को दर्शकों में बैठा शख्स शादी के लिए पूछता है. इसपर टेनिस खिलाड़ी पलटकर जवाब पूछती हैं कि उसके पास कितने पैसे हैं.

स्मृति ईरानी ने पोस्ट किया यह वीडियो-

केंद्रीय मंत्री की इस पोस्ट को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स इसपर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 1996 में हुए एक सेमीफाइनल मैच का है, जहां ग्राफ, किमिको डेट के खिलाफ मैदान में हैं. हाल ही में टीवी होस्ट मनीष पॉल और ईरानी की एक सेल्फी वायरल हुई थी. इस फोटो में पॉल ने बताया था कि केंद्रीय मंत्री ने उन्हें घर पर चाय की जगह काढ़ा पिलाया.

स्मृति ईरानी ने बीती मार्च में एक तस्वीर शेयर की थी, जहां वे काम में उलझी हुई नजर आ रही थीं. उन्होंने लिखा था, ‘कौन कहता है कि होमवर्क सिर्फ स्कूल में होता है. पढ़ती का नाम प्यारी. इसी में चली गई आधी उम्र हमारी.’ इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में आधी उम्र को लेकर भी सफाई दी है. उन्होंने लिखा ‘आधी का मतलब अब तक 50 नहीं है.’ इस पोस्ट पर एक्टर सोनू सूद और एकता कपूर ने मजेदार रिएक्शन दिया था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here