सोसायटी में जाकर नकली पुलिसकर्मी बनकर काटे लोगों के चालान, गिरफ्तार

0
2


नई दिल्ली28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

भारत नगर इलाके फर्जी पुलिस बनकर एक सोसायटी में घुसकर कोरोना गाइडलाइंस के नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों के चालान काट किए गए। यहां सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नहीं लगाने का हवाला देकर लोगों को धमकाया भी गया। लोगों से रकम हड़प ली गई। इनकी गतविधियों पर शक होने पर सिक्योरिटी गार्ड ने पुलिस कॉल कर दी।

एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि कुछ फरार हो गए। कार में बैठकर फरार हो गए। आरोपी के दूसरे साथी की तलाश है। आरोपी के पास से पुलिस जैसी खाकी वर्दी मिली है। पुलिस ने बताया अशोक विहार फेस-4 स्थित एसएफएस फ्लैट गेट नंबर-1 पर गार्ड नरेंद्र तैनात हैं। उसकी ड्यूटी रात आठ से सुबह आठ बजे तक है। देर रात एक और दो बजे के बीच एक स्विफ्ट डिजायर गेट के पास रुकी। एक युवक गार्ड के पास आया, जिसने पुलिस वर्दी पहन रखी थी। उसका साथी कार में ही बैठा रहा। आरोपी ने खुद को दिल्ली पुलिस से बताया और कहा कि कार में सीनियर अफसर बैठे हैं। उसने कोविड-19 के चालान काटने की बात कही। है।

कहा जो लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के बातचीत कर रहे हैं, उनका चालान काटना है। पुलिस समझ गार्ड ने अंदर जाने दिया। उसने कई लोगों के चालान भी काट डाले। सिक्योरिटी गार्ड ने नकली पुलिस वाले का नाम पता पूछा। उसने जो नाम बताया, वह नेम प्लेट से अलग था। ऐसे में उसने पुलिस बुला ली। पुलिस आने से पहले ही वे निकल गए, जिनमें से पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया ।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here