सोशल मीडिया ट्रोल्स पर भड़कीं आस्था गिल, कहा- ‘हमें मत बताओ क्या पोस्ट करना है क्या नहीं’

0
6


मुंबई. बॉलीवुड सेलिब्रिटी अक्सर अपने फैंस को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उनके पर्सनल लाइफ में क्या हो रहा है, इसके बारे में पोस्ट कर बताते रहते हैं. लेकिन, कई बार मौजूदा संकट के प्रति असंवेदनशील होने के कारण उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है. कई बार कुछ मुद्दे ऐसे होते है जिसपर बोलने से पहले उन्हें लोगों की भावनाओं के बारे में भी सोचना चाहिए. सोशल मीडिया पर कुछ भी बोला या लिखा जा सकता है, इस बारे में सिंगर आस्था गिल (Aastha Gill) ने अपने विचार रखे हैं.

HT में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, आस्था गिल (Aastha Gill) कहती हैं, ‘जब आप जानते हैं कि सेलेब्स तस्वीरें शेयर कर खुशी फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, तो उन पर इस तरह का दबाव डालना सही नहीं है. इसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. किसी के एक तस्वीर पोस्ट करने से कोई भी प्रभावित नहीं होता है, अगर अपने जीवन में खुश नहीं है तो. एक तस्वीर पोस्ट करने से किसी के जिवन में कुछ ठीक या कुछ गलत नहीं होता है. यह बस खुशी फैलाने का एक जरिया है. इसलिए मुझे लगता है कि लोगों के लिए सेलेब्स की आलोचना करना अच्छी बात नहीं है.’

सिंगर आस्था गिल (Aastha Gill) बहुत जल्द टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में खतरनाक स्टंट करती दिखेंगी. हाल ही में सिंगर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में शूटिंग खत्म कर देश वापस लौटी हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के सेट पर अर्जुन बिजलानी ने आस्था गिल के साथ आइकॉनिक सॉन्ग ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ को री-क्रिएट किया. इसका वीडियो ‘झांसी की रानी’ फेम अनुष्का सेन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने इस पर रिएक्ट भी किया है. अनुष्का सेन ने लिखा, ‘देखो, देखो’.

वीडियो में आस्था गिल और अर्जुन बिजलानी काले रंग की छतरी के नीचे सॉन्ग को री-क्रिएट करते नजर आ रहे हैं. अनुष्का सेन ने यह वीडियो शूटिंग के बीच बनाया है. इसके आलावा आस्था गिल का गाना ‘पानी पानी’ (Paani Paani Song) हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. इन गाने में रैपर बादशाह (Badshah) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी भी दिखी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here