सोपू पार्टी के पूर्व प्रधान गुरलाल बराड़ की गोलियां मारकर हत्या, आरोपी फरार

0
1


चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • कोटकपुरा में एक स्टूडेंट लीडर की हत्या का बदला लेने के लिए लक्की पटियाल ग्रुप ने करवाया यह मर्डर
  • बाउंसर सुरजीत मर्डर केस के आरोपियों ने शहर में की कत्ल की दूसरी वारदात, पुलिस के हाथ खाली

स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिविर्सटी (सोपू) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गुरलाल बराड़ की शनिवार रात गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। गुरलाल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का काफी करीब बताया जाता था। शनिवार देर रात वह इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित वेव मॉल के बाहर फार्च्यूनर गाड़ी में बैठकर किसी का इंतजार कर रहा था। इतने में तीन नाकाबपोश बाइक सवार युवक गाड़ी के पास आए और 7 राउंड फायर कर गुरलाल को मौत के घाट उतार दिया। गुरलाल के सिर, सीने और बाजू पर गोलियां लगीं। पुलिस व गुरलाल के दोस्त उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या, आर्म्स एक्ट समेत अन्य बनती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। टीम ने मौके से .30 बोर के सात खोल बरामद किए हैं। पुलिस ने मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

फार्च्यूनर में बैठा था बराड़, तीन युवक बाइक पर आए और चला दी गोलियां…

शनिवार को गुरलाल इंडस्ट्रियल एरिया स्थित वेव मॉल में बने प्ले ब्वॉय क्लब में था। इसके बाद वह वहीं 500 मीटर की दूरी पर सेंट्रा मॉल स्थित पारा क्लब में किसी महिला मित्र की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने चला गया। केक कटने के बाद बराड़ के पास एक दोस्त का फोन आया। कॉल करने वाले दोस्त ने उससे उसकी फार्च्यूनर गाड़ी मांगी। देर रात करीब 12:30 बजे गुरलाल अपने एक अन्य दोस्त के साथ अलग-अलग गाड़ियों में वेव मॉल स्थित प्ले ब्वॉय क्लब के बाहर पहुंचकर दोस्त का इंतजार करने लगा। साथी दूसरी गाड़ी में उसे लेने पहुंच रहा था। इतने में बाइक सवार तीन युवक गुरलाल की गाड़ी के पास पहुंचे और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गुरलाल को लेने आए उसके साथी ने इसकी सूचना अन्य साथियों को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फार्च्यूनर गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था।

मोगा के शूटर्स को देखा गया, इंडस्ट्रियल एरिया में, पुलिस तलाश में… सूत्रों की मानें तो इस कत्ल में दो शूटर्स की पहचान पुलिस ने कर ली है। दोनों मोगा के बताए जा रहे हैं और शनिवार को वे इंडस्ट्रियल एरिया में घूमते पाए गए थे। अभी इन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। चंडीगढ़ पुलिस ने कोटकपुरा में हुए लवि दयौड़ा के कत्ल के साथ वारदात को जोड़ते हुए पंजाब पुलिस की मदद से लवि के भाई को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। इन शूटर्स के पकड़े जाने के बाद पुलिस को न सिर्फ गुरलाल की हत्या, बल्कि इसके साथ ही सुरजीत मर्डर केस के भी खुलासे की उम्मीद है।

बड़ी लापरवाही…

थाना पुलिस का वाॅन्टेड था और उसी थाना क्षेत्र में घूम रहा था…

इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस की लापरवाही इस कत्ल में साफ सामने आ रही है। आरोपी शूटर्स ने ताे गुरलाल को तलाश लिया और उसकी हत्या कर दी, लेकिन पुलिस को गुरलाल की भनक तक नहीं लगी। जबकि वह इंडस्ट्रियल थाना एरिया पुलिस का 27 सितंबर से वाॅन्टेड था। गुरलाल पर यहां केस दर्ज था, लेकिन तलाश सिर्फ पुलिस की फाइल में ही चल रही थी। गुरलाल इंडस्ट्रियल एरिया में ही शनिवार रात को एक डिस्क से दूसरे डिस्क में पार्टी मना रहा था।

सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल लिखा-ले लिया बदला…

देवेंद्र बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली। लिखा-‘तीन साल पहले कोटकपुरा में लवि दयौड़ा को मरवाने में गुरलाल शामिल था, आज बदला पूरा हुआ। अपने वीर लक्की ने बराड़ का काम कर दिया है। लवि की हत्या का बदला ले लिया है’।

सुरजीत मर्डर की तरह पंजाब से आए थे शूटर…

शहर में लक्की पटियाल ग्रुप ने लगातार दूसरी कत्ल की वारदात की है। मार्च में बाउंसर सुरजीत की सेक्टर-38 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या लक्की पटियाल के इशारे पर की गई। इसमें भी सुरजीत मर्डर की तरह पंजाब से लाए शूटर्स का इस्तेमाल किया गया, जो मोटरसाइिकल पर आए थे। सुरजीत मर्डर में .30 बोर की गोलियां चली थीं और इसमें भी।

भास्कर लेट नाइट: चंडीगढ़ में लगातार दूसरे दिन चली गोली

डिस्क में दो गुटों में हुआ झगड़ा, युवक को मारी गोली

चंडीगढ़ में लगातार दूसरे दिन गोली चलने की वारदात हुई। सेक्टर-9 के क्लब एसके डिस्क बार में नाच रहे 2 गुट एक दूसरे पर पैसे बरसाने को लेकर लड़ पड़े। जब इनकी लड़ाई बढ़ी तो डिस्क वालों ने इन्हें बाहर भेज दिया। बाहर मोविश और उसके साथियों ने गोलियां चला दी। गोली जीरकपुर के रहने वाले सौरभ की जांघ में लगी। {विस्तृत पेज-3



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here