सोनीपत: जेल में ही रची गई थी सरपंच नरेश की हत्या की साजिश, 3 आरोपी गिरफ्तार

0
2


पुलिस अबतक 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. (सांकेतिक तस्वीर)

Sarpanch Murder:2016 में भी सरपंच ने हत्या प्रयास का केस दर्ज करवाया था. रंजिश के चलते अब उसकी हत्या कर दी गई.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव करेवड़ी में हुई नरेश सरपंच की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि सरपंच नरेश की हत्या की साजिश सोनीपत जेल में ही रची गई थी. गांव के ही रोहित नाम के एक बदमाश ने जेल में सरपंच की हत्या की साजिश रची थी और फिर अपने साथ जेल में बंद मोनू ल्लेहड़ी और साहिल को हत्या करने की बात कही थी. जिसके बाद सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

आरोपी रोहित उर्फ नीतू, राकेश उर्फ काला, दीपक उर्फ फोर्ड को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है. पुलिस ने अभी तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा जल्द ही मुख्य आरोपियों को भी  जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

बता दे कि करेवडी गांव में  2016 में अजय उर्फ कन्नू ने सरपंची का चुनाव लड़ा था. चुनाव में कन्नू हार गया था और नरेश को जीत हासिल हुई थी जिसकी रंजिस रखते हुए कन्नू ने गांव में कई हत्याओं को अंजाम दे दिया था. वहीं उस पर सोनीपत पुलिस द्वारा उस पर पांच लाख का इनाम रखा गया था. उसके बाद पुलिस मुठभेड़ में वह मारा गया था. इसी की रंजिश रखते हुए कन्नू गैंग ने लोगों ने 22 मई की रात को सरपंच नरेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

कन्नू की मां  ने इस प्रकरण में अहम रोल निभाया था जिसको जीआरपी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. इसी मामले में जीआरपी पुलिस ने करेवड़ी  गांव के ही तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जो कि संजय, इकबाल और राजकुमार हैं. वहीं पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी रोहित उर्फ नीतू, राकेश उर्फ काला, दीपक उर्फ फोर्ड को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here