सेक्टर-16 के बस स्टैंड पर लगा मिला खालिस्तान का पोस्टर, माहौल बिगाड़ने की कोशिश

0
1


चंडीगढ़13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ सेक्टर-16 में के बस स्टेंड पर लगाए गए पोस्टर। फोटो अश्विनी राणा

  • आज लगाए गए पोस्टर का आकार पिछले पोस्टरों से बड़ा और सारी बातें अंग्रेजी में लिखी हुई
  • पोस्टर के किनारे नीचे दल खालसा यूके लिखा हुआ

पंजाब में माहौल बिगाड़ने की साजिश करने के बाद अब एक बार फिर चंडीगढ़ में खालिस्तान के पोस्टर गलत लोगों की ओर से लगा दिए गए है। इससे पहले पिछले कुछ दिनों के अंदर दो बार शहर के विभिन्न स्थानों पर खालिस्तान के पोस्टर लगाए गए है। पिछले दिनों चंडीगढ़ के सेक्टर-44 में सेक्टर दर्शाने वाले साइन बोर्ड पर पोस्टर लगाए गए थे।

आज सेक्टर-16 में लगाए गए पोस्टर पर बलवंत सिंह राजोआणा के समर्थन में और सिख फ्रीडम को लेकर बातें लिखी हुई है। इसके अलावा ज्वाइन द रवोल्यूशन खालिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है।

इस बार पिछले बार से बड़े पोस्टर लगाए गए है जो हल्के लाल रंग के है। पोस्टर के किनारे नीचे दल खालसा यूके भी लिखा हुआ है। इससे पहले पंजाब का माहौल बिगाड़ने के लिए अगस्त माह में पोस्टर लगाने और झंडा फहराने की कोशिश की गई थी।

मुख्य सड़क किनारे सेक्टर-16 के बस स्टेंड पर लगाया खालिस्तार का पोस्टर

मुख्य सड़क किनारे सेक्टर-16 के बस स्टेंड पर लगाया खालिस्तार का पोस्टर

अब चंडीगढ़ जैसे शांतिप्रिय स्थान पर इस तरह के पोस्टर लगा कर माहौल को बिगाड़ने का खेल किया जा रहा है। लाल रंग के बड़े पोस्टर पर खंडा साहिब की फोटो है ,इस पर अंग्रेजी में खालिस्तान सहित तमाम बातें लिखी हुई है। पिछले कुछ समय से देश विरोधी ताकतों की ओर से पंजाब के माहौल काे खराब करने का प्रयास किया जा रहा है,अब यह मुहिम चंडीगढ़ तक पहुंच गई।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here