सुरेश रैना अपनी बायोपिक में लीड रोल के लिए चाहते हैं साउथ का सुपरस्‍टार, नाम का किया खुलासा

0
10


नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) अपनी बायोपिक में साउथ के किसी चेहरे को लीड रोल में देखना चाहते हैं. उन्‍होंने नाम का खुलासा भी किया है. भारत की तरफ से 226 वनडे मैच में 5 हजार 615 रन, 78 टी20 मैच में 1605 रन और 18 टेस्‍ट मैच में 768 रन बनाने वाले रैना ने पिछले साल अगस्‍त में ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. फिलहाल अब वो अपना पूरा ध्‍यान आईपीएल पर लगा रहे हैं.
200 आईपीएल मैच में रैना ने 33.1 की औसत से 5 हजार 491 रन बनाए. उन्‍होंने 2010, 2011 और 2018 में तीन बार चेन्‍नई को विजेता बनाने में अहम योगदान दिया. उनका चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) से खास लगाव भी है. इसी वजह से वह चाहते हैं कि साउथ इंडियन हीरो उनकी बायोपिक में उनका रोल निभाएं.

यह भी पढ़ें : 

WI vs SA: क्रिस गेल सहित 4 खिलाड़ी 6 साल में पहली बार एक ही टी20 मैच में खेले, मचा दिया कोहराम

ENG vs SL: इंग्लैंड के ओपनर्स के बराबर भी श्रीलंका की टीम रन नहीं बना सकी, टी20 सीरीज 0-3 से गंवाई

इंस्‍टाग्राम पर लाइव सेशन में रैना ने उस एक्‍टर का नाम भी बताया. उन्‍होंने साउथ के सुपरस्‍टार सूर्या (suriya) को अपनी बायोपिक के लिए पहली पसंद बताया. जबकि दूसरे विकल्‍प के रूप में उन्‍होंने दुलारे सलमान का नाम लिया. रैना के कहा कि मैं हकीकत में ऐसा व्‍यक्ति चाहता हूं, जो उस भावना को आगे ले जाएं, क्‍योंकि देश और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए खेलना आसान नहीं है. मैं साउथ से किसी को चाहता हूं, जो वास्‍तव में ऐसा कर सकता है. जो समझ सकता है कि चेन्‍नई और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स मेरे लिए कितने मायने रखती है. मेरे दिमाग में इसके लिए दो तीन नाम भी है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here