सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर कार्रवाई: चंडीगढ़ पुलिस के 3 थाना प्रभारी,4 चौकी इंचार्ज और 7 इंस्पेक्टर सहित 15 पुलिस कर्मियों को बदलने के आदेश डीआईजी ने दिए

0
63


  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • DIG Gave Orders To Replace 15 Police Personnel Including 3 Station In charge, 4 Outpost In charge And 7 Inspectors Of Chandigarh Police.

चंडीगढ़11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में आज कई पुलिस कर्मियों का तबादला किया गया। डेमो फोटो

शहर में आज कई पुलिस अधिकारियों के तबादले किए जाने के आदेश दिए गए है। आज किए गए तबादलों में थाना प्रभारी,चौकी इंचार्ज और इंस्पेक्टर शामिल है। एक पुलिस अधिकारी को पहली बार किसी थाने का प्रभारी बनाया गया है। शहर के पुलिस विभाग की ओर से इतने सारे पुलिस कर्मचारियों को बदलने के पीछे सुरक्षा व्यवस्था और चाक चौबंद किया जाना हो सकता है।

डीआईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई की ओर से इन पुलिस कर्मियों को बदलने के आदेश दिए गए है। शहर के मलोया ,मौलीजागरां और सेक्टर-39 के थाना प्रभारियों को बदल कर अलग-अलग स्थानों पर लगाया गया है।

शहर के मलोया थाने के प्रभारी चिरंजी लाल को वहां से हटा कर ट्रेफिक में भेजा गया है, जबकि उनकी जगह पर ओम प्रकाश को मलोया का नया थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। मौलीजागरां थाने के प्रभारी जुलदान सिंह को वहां से हटा कर सिक्योरिटी विंग में भेजा गया है और उनकी जगह पर इंस्पेक्टर रोहित कुमार को थाना प्रभारी बनाया गया है। सेक्टर-39 थाने के इंचार्ज अमनजोत सिंह को हटाकर ऑपरेशन सेल में भेजा गया है और उनकी जगह पर करमचंद को नया थाना प्रभारी बनाया गया है।

आज किए गए तबादलों में पीजीआई पुलिस चौकी का इंचार्ज चंद्रमुखी, नीलम चौकी का इंचार्ज जयवीर सिंह राणा को बदल कर ईओडब्ल्यू में लगाया गया है उनकी जगह पर विवेक कुमार को लगाया गया है। बुड़ैल चौकी का इंचार्ज सुदेश कुमार और दड़वा चौकी का इंचार्ज प्रमोद कुमार को बनाया गया है। इसके अलावा इंस्पेक्टर हरिओम शर्मा को साइबर सेल, इंस्पेक्टर मिनी भारद्वाज को आरटीसी और इंस्पेक्टर सुखद्वीप सिंह को ट्रैफिक से हटाकर सिक्योरिटी विंग में तैनात किया गया है। सब-इंस्पेक्टर गुरदर्शन सिंह की पीसीआर से आरटीसी में तबादला किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here