सुजैन खान ने अपनी सेल्फी के साथ पढ़ाया बहादुरी का पाठ, अर्सलान गोनी ने किया रिएक्ट

0
1


सुजैन की पोस्ट पर अर्सलान का रिएक्शन. (फोटो साभार: suzkr/arslangoni/Instagram)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुजैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा बहादुर बनो (Be Brave) तो उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने रिएक्ट किया.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने कथित अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. सुजैन को लेकर इन दिनों चर्चा है कि अली गोनी (Aly Goni)  के भाई अर्सलान (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है इसकी झलक अक्सर पोस्ट पर एक दोनों के रिएक्शन से सामने आता रहता है. सुजैन ने सेल्फी के साथ एक पोस्ट लिखा तो अर्सलान कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए.

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट कर अपने जज्बात लिखे तो उनके ब्वॉयफ्रेंड कहे जा रहे अर्सलान गोनी ने रिएक्ट किया. सुजैन ने अपनी फोटो के साथ लिखा ‘हम सब एक ही गेम में हैं,लेकिन अलग-अलग लेवल पर, इसी नरक से निपटना है,बस डेविल अलग-अलग हैं’. इसके साथ ही हैशटैग कर सुजैन ने लिखा वियर योर एंजेल,बहादुर बनों,ताकत सब चीजों का इलाज है,2021′. इस पर अर्सलान ने डेविल का इमोजी लगा अपना रिएक्शन दिया है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों एक दूसरे के फोटो और पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. अर्ससान गोनी एकता कपूर के अल्ट बाला जी के ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज का कुछ दिनों पहले ट्रेलर जारी किया गया था, अर्सलान ने एक वीडियो शेयर किया, जो शो में उनके कैरेक्टर को दिखाता है.  इस पर सुजैन ने लिखा उफ्फ..और ताली बजाते,प्यार और फायर वाले इमोजी लगाया तो अर्सलान ने रिप्लाइ देते हुए हग एंड किस के इमोजी लगाए. अफेयर की खबरों के बीच दोनों का बिंदास होकर एक दूसरे की पोस्ट पर रिएक्ट करना बता रहा है कि दोनों खुद ही ऐसी खबरों को हवा दे रहे हैं.मिली खबरों के मुताबिक अर्सलान गोनी और सुजैन खान टीवी इंडस्ट्री के कुछ कॉमन दोस्तों के साथ हुई एख पार्टी में मिले. इसके बाद से ही इन दोनों की नजदीकी की चर्चा होने लगी है.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here