सीएम के नाम पर की ठगी: किसान के बेटे को परिवहन विभाग में सरकारी वकील बनाने के नाम पर झांसा; मुख्यमंत्री से सीधे पहचान का दावा कर 10 लाख ठगे

0
5


फरीदाबाद20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

किसान के बेटे को वकील की नौकरी देने के नाम पर ठगा।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल एवं शासन के अन्य उच्चााधिकारियों से सीधी बातचीत होने का झांसा देकर किसान के वकील बेटे को सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने ठगों ने दस लाख रुपए ठग लिए। नौकरी न मिलने पर जब पीड़ित ने आरोपियों से अपने दिए पैसों को मांग की तो उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देते रहे। पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर अपनी समस्या बताई। कमिश्नर के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर नौ निवासी जयवीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह पेशे से किसान हैं। उनका बेटा दीपक पेशे से वकील है। लेकिन आमदनी न होने के कारण वह सरकारी नौकरी की तलाश में थे। इसके लिए पीड़ित अपने जानकारी यूपी के सहारनपुर निवासी कासिम अली से भी चर्चा करते रहते थे। एक दिन कासिम ने बताया कि शास्त्रीनगर अशोक विहार पश्चिमी दिल्ली निवासी अखिलेश कुमार व संजय कुमार सरकारी नौकरी दिलाने का काम करते हैं। उन दोनों से मुलाकात हुई तो आरोपियों ने कहा कि उनकी मुख्यमंत्री व उच्च सरकारी अधिकारियों से बहुत अच्छी जान पहचान है। नौकरी लगाने जैसा काम बाएं हाथ का है। आखिर में तय हुआ कि उनके बेटे दीपक को 20 लाख रुपए में हरियाणा सरकार के परिवहन विभाग में सरकारी वकील लगवा देंगे। जिसके लिए उन्होंने 10 लाख रुपए अखिलेश को कैश में एडवांस देने होंगे। बकाया रकम 10 लाख रुपए नौकरी देने के बाद। जयवीर ने आरोपी द्वारा भेजे गए अकाउंट नंबर में 5-5 लाख रुपए दो बार में आरटीजीएस कर दिया। पैसा देने के बाद भी नौकरी नहीं मिलने पर जब पीड़ित तकादा करना शुरू किया तो आरेापी बहानेबाजी करने लगा। दबाव बनाने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई। अब कमिश्नर के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here