सारा अली खान ने ‘दमादम मस्त कलंदर’ गाकर दिखाया सूफी अंदाज, बोलीं- ‘असली टैलेंट यहां है… ‘

0
2


सारा का सूफी अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. फोटो साभार- @saraalikhan95/Instagram Story

सोशल मीडिया पर एक्टिव सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक स्टेज पर बैठी नजर आ रही हैं और ‘दमादम मस्त कलंदर (Damadam Mast Kalandar)’ गाती दिखाई दे रही हैं.

मुंबई. सारा अली खान (Sara Ali Khan) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह की लाड़ली बेटी हैं और सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर नए और दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिनको उनके फैंस की बेहद प्यार मिलता है. डांस और फनी वीडियोज के बाद सारा का सूफी अंदाज (Sara Sufi style) सामने आया हैस जिस वजह से वह फिर से सुर्खियों में छा गई हैं. इस वीडियो में सारा पूरी कोशिश के साथ ‘दमादम मस्त कलंदर (Damadam Mast Kalandar)’ गाती दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बाद में उनके कई फैन क्लब ने भी साझा किया है. वीडियो में वह एक स्टेज पर बैठी नजर आ रही हैं. उनके पीछे कलाकार बैठे हैं जो म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स बजाने के साथ गाना भी गा रहे हैं. इन कलाकारों के आगे बैठकर सारा के अंदर का भी सिंगर अचानक जाग गया और वह भी ‘दमादम मस्त कलंदर (Damadam Mast Kalandar)’ गाने लगीं.

वीडियो में सारा के एक्सप्रेशंस इतने गजब के हैं कि हर कोई उनके इस हुनर के तारीफ कर रहा है. वीडियो में उन्होंने ग्रे हाईनेट टॉप और ब्लैक जींस पहन रखी है. वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा-असली टैलेंट यहां है… फैंस को सारा का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

ये वीडियो सारा की लेटेस्ट ट्रिप का है. सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान और कुछ दोस्तों के साथ वैकेशन पर हैं. उन्होंने गुलमर्ग से अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Sara Ali Khan, Sara Ali Khan new video, Sara Sufi style, Sara sings Damadam Mast Kalandar, Damadam Mast Kalander, Sara reveals herself to be a real talent, सारा अली खान, सारा अली खान का नया वीडियो, सारा  का सूफी अंदाज, सारा ने गाया दमादम मस्त कलंदर, दमादम मस्त कलंदर, सारा ने खुद को बताया असली टैलेंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्दी ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. सोशल मीडिया फिल्म की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिससे जाहिर होता है कि सारा फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here