सलमान खान पहली बार बायोपिक में आएंगे नजर, निभाएंगे ‘ब्लैक टाइगर’ का किरदार

0
3


सलमान खान ने आज तक बायोपिक फ‍िल्‍म नहीं की है.

सलमान खान (Salman Khan) अपने 32 साल के करियार में पहली बार ऐसी फिल्म करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं की. वह डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता (Rajkumar Gupta) की अगली फिल्म में मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक (Ravindra Kaushik) का रोल करने की तैयारी में हैं.

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) अपने 32 साल के करियार में पहली बार ऐसी फिल्म करने जा रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं की. सलमान खान अपने करियर में पहली बार बायोपिक करने जा रहे हैं. बॉलीवुड के ‘भाईजान’ की फिल्मों को लेकर काफी बज रहता हैं, लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्में वैसी सफल नहीं हो पाई हैं, जिसकी उनसे उम्मीद थी. इसलिए वह अपनी आने वाली फिल्मों के लाइन-अप पर दोबारा विचार कर रहे हैं. कॉमिडी, ड्रामा, एक्शन, रोमांटिक फिल्मों को करने के बाद अब वह डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता (Rajkumar Gupta) की अगली फिल्म में ‘ब्लैक टाइगर (Black Tiger)’ के नाम से मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक (Ravindra Kaushik) का रोल करने की तैयारी में हैं.

राजकुमार गुप्ता (Rajkumar Gupta) का ये प्रोजेक्ट हालांकि अभी बिलकुल शुरुआती स्टेज में है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक एक्शन थ्रिलर है, जो भारतीय इतिहास की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित है. साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान के काम पूरे होने के बाद यह फिल्म फ्लोर पर जाएंगी.

फिल्म भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन पर आधारित है. रवींद्र कौशिक को भारत का अब तक का सबसे अच्छा जासूस माना जाता है, उन्हें ब्लैक टाइगर के नाम से जाना जाता है. राजकुमार गुप्ता पिछले 5 सालों से उनके जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं और आखिरकार उन्होंने एक स्क्रिप्ट तैयार कर ली है, जिसको वह पर्दें पर लाना चाह रहे हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ये स्क्रिप्ट सलमान को सुनाई, जिसके तुरंत बाद सलमान ने इस फिल्म में काम करने के लिए अपनी रजामंदी दे दी है.

 (फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

साल 2012 में जब कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ‘एक था टाइगर’ रिलीज हुई थी, तब लोगों को लगा कि ये फिल्म रविंद्र कौशिक की कहानी पर बनी है. लेकिन वह एक फिक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान के पास ‘टाइगर 3’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’और चमिल फिल्म मास्टर के रीमेक में भी काम करने वाले हैं. मास्टर की स्क्रिप्टिंग पर अभी काम चल रहा है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here