सलमान खान ने बर्थडे पर की खास अपील, घर के बाहर फैंस के लिए लगाया नोटिस

0
2


फोटो साभार- @beingsalmankhan/Instagram

सलमान खान (Salman Khan) के फैन हर साल उन्हें बर्थडे विश करने के लिए उनके घर के बाहर भीड़ इकट्ठा करके खड़े हो जाते हैं, लेकिन इस साल कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सलमान खान पहले ही सतर्क हो गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 8:35 AM IST

मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का आज जन्मदिन है. सलमान आज अपना 55वां बर्थडे (Happy Birthday Salman Khan) सेलिब्रेट कर रहे हैं. करीब 30 सालों से भी ज्यादा समय से सलमान खान बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. उनके बर्थडे के मौके पर हर साल उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट (Salman Khan House) के सामने फैन्स की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. सलमान खान के फैन हर साल उन्हें बर्थडे विश करने के लिए उनके घर के बाहर भीड़ इकट्ठा करके खड़े हो जाते हैं, लेकिन इस साल कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सलमान खान पहले ही सतर्क हो गए हैं. उन्होंने अपने फैंस को भी COVID-19 से बचाने के लिए एक शानदार कदम उठाया है.

सलमान खान ने अपने जन्मदिन से पहले बिल्डिंग के बाहर एक नोटिस लगाया है. जिसके जरिए उन्होंने अपने फैन्स को एक खास मैसेज दिया है और उनसे घर के बाहर एकत्रित ना होने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है. यही नहीं, इस नोटिस के साथ उन्होंने अपने फैंस को इस बात की भी जानकारी दी है कि वह इस बर्थडे पर अपने घर में नहीं होंगे. यानी सलमान, इस बार अपने फैंस से नहीं मिल सकेंगे.

सलमान खान की तरफ से जारी इस नोटिस पर लिखा गया है कि, ”हर साल ही मुझे मेरे जन्मदिन पर फैन्स से बेशुमार प्यार मिलता रहा है, लेकिन इस साल क्योंकि कोरोना वायरस की वजह मेरी आप लोगों से अपील है कि घर के बाहर भीड़ एकत्रित ना करें और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन का करें. मास्क पहनिए, सेनेटाइज करिए. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करिए. इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं.”







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here