सलमान खान ने अपने बर्थडे से पहले घर के बाहर लगाया पोस्टर, मैं गैलेक्सी में नहीं हूं

0
2


सलमान खान.

सलमान खान (Salman Khan) ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट के बाहर पोस्टर लगाया है. इसके माध्यम से उन्होंने कोरोनावायरस के कारण अपने फैंस से एक रिक्वेस्ट की है. उन्होंने फैंस से कहा है कि वे उनके घर के बाहर भीड़ न लगाएं क्योंकि सलमान खान इस बार बर्थडे के दिन अपने घर में नहीं हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 26, 2020, 9:04 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर अपना 56वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं. सलमान खान के फैंस उनके बर्थडे पर हमेशा की तरह से बहुत एक्टसाइटेड नजर आ रहे हैं. इस साल भी सलमान खान के फैंस उनके घर के बाहर एक्टर को विश करने की तैयारी कर रहे हैं. मगर सलमान खान ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट के बाहर एक पोस्टर लगाया है. इसके माध्यम से उन्होंने कोरोनावायरस के कारण इस साल अपने फैन्स से एक रिक्वेस्ट की है. उन्होंने फैंस से कहा है कि वे उनके घर के बाहर भीड़ न लगाएं क्योंकि सलमान खान इस बार बर्थडे के दिन अपने घर में नहीं हैं.

उन्होंने पोस्टर में आगे लिखा है कि, कोरोना वायरस से बचाव के लिए, मेरी आप सभी से यह अपील है कि मेरे घर के बाहर जमा न हों. मास्क पहनें और हाथ को सैनिटाइज करते रहें. सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करें. इस बार बर्थडे के दिन मैं गैलेक्सी में नहीं हूं.

सलमान खान के एक करीबी दोस्त के अनुसार, ‘यह पहली बार है जब हम अपने भाई के जन्मदिन पर 9 साल में पहली बार फार्महाउस नहीं जा रहे हैं.’ स्पॉटबॉय के मुताबिक, इस बार वे अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. वे अपने बर्थडे के दिन भी फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग करेंगे. फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) कर रहे हैं. बात यह है कि इस बार सलमान खान ने पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है, तो उनका जन्मदिन फिल्म ‘अंतिम’ के सेट पर मनाया जाएगा. आपको बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता ने पिछले साल अपनी बेटी आयत को जन्म दिया था. उन्होंने 27 दिसंबर को सलमान खान के बर्थडे के दिन अपनी बेटी आयत को जन्म दिया था. सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अब से यह दिन आयताकार है और अब से आयत का भी बर्थडे इसी दिन मनाया जाएगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिलहाल बिग बॉस 14 को होस्ट करने के साथ-साथ फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar)  कर रहे हैं. इस फिल्म में उनकी भी एक सशक्त भूमिका है. महेश मांजरेकर न केवल सलमान और आयुष स्टारर फिल्म ‘अंतिम’ के डायरेक्टर हैं, बल्कि वे सलमान के करीबी दोस्तों में से एक हैं. सलमान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ में महेश की बेटी साई मांजरेकर को कास्ट किया था.







Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here