सलमान खान कोरोना पीड़ितों के लिए फ्री में बांट रहे हैं ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स, जारी किया मोबाइल नंबर

0
2


सलमान खान का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram @beingsalmankhan)

अब सलमान खान (Salman Khan) भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं, हालांकि बॉलीवुड के ‘दबंग’ पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों की मदद करते नजर आए थे.

नई दिल्ली. कोरोना महामारी के बीच सभी एक दूसरे की मदद करने में जुटे हैं और इसमें एंटरटेनमेंट जगत के लोग काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. एक तरफ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जहां पिछले एक साल से लगातार जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं, तो वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) भी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं, हालांकि बॉलीवुड के ‘दबंग’ पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों की मदद करते नजर आए थे. इस बार सलमान खान ने कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए फ्री में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बांट रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है. साथ ही उन्होंने इसके लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘हमारे 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की पहली खेप मुंबई पहुंच गई है. कोविड पॉजिटिव मरीज जिन्हें आपात स्थिति के लिए इन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की आवश्यकता है, वे हमें 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं. या आप मुझे टैग कर सकते हैं. हम इन कंसन्ट्रेटर्स को मुफ्त में देंगे, प्लीज इसे उपयोग करने के बाद इन्हें वापस कर दें.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें काफी सारे ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स एक साथ रखे नजर आ रहे हैं. सलमान खान का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Instagram @beingsalmankhan

बता दें, हाल ही में सलमान खान की फिल्‍म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ओटीटी पर रिलीज हुई है, हालांकि इस बार सलमान की यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. ये पहली बार है कि जब सलमान की कोई फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. फिल्म ‘राधे’ को लेकर हो रही आलोचना पर हाल ही में सलमान खान ने कहा था कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है, तो वह पहले से भी ज्यादा मेहनत करेंगे.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here