सलमान खान के बाद अब मलाइका-अर्जुन के पीछे पड़े KRK, तस्वीर शेयर कर कहा- ‘टाइगर है तू, डंके की चोट पर छीन लिया’

0
5


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर और फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर (Malaika Arora and Arjun Kapoor) बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल हैं. एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को उनके 36वें बर्थडे पर बहुत ही खूबसूरत अंदाज में विश किया. उन्होंने दोनों की एक प्यारी सी इमेज शेयर की और ‘संदीप और पिंकी’ फरार एक्टर को अपना शनसाइन कहा. मलाइका-अर्जुन के इस तस्वीर पर फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान की नजर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने दोनों की तस्वीर पर ट्वीट करते हुए कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद उनका ट्वीट वायरल हो गया.

कमाल आर खान (Kamaal R khan) ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई लौंडे अर्जुन कपूर टाइगर है तू. गुर्दा है तेरे में. डंके की चोट पर छीन लिया. सैल्यूट है आपको.’ बता दें, यह कपल काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और अक्सर साथ में स्पॉट होते हुए देखे जाते हैं. यह कपल अपनी बोल्ड तस्वीरों और पोस्ट से सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा में रहता है.

जब इस मैसेज पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे तो सफाई देते हुए केआरके बोले, ‘अरे आप लोग हमेशा गलत क्यों सोचते हैं? मैं तो एक विलेन 2 को सिद्धार्थ मल्होत्रा से छीनने की बात कर रहा हूं और कुछ नहीं.’ केआरके इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा के लिए अर्जुन कपूर का प्यार तो सभी जानते हैं. जहां एक्टर अक्सर अपने रिश्ते के बारे में बात करने से बचते हैं, वहीं उन्होंने कहा है कि वे अपनी प्रेमिका के अतीत का सम्मान करते हैं. आज (26 जून) को उनके बर्थडे पर मलाइका ने उन्हें विश करने के लिए एक क्यूट फोटो शेयर की. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे सनशाइन’. इसके बाद उन्होंने एक हार्ट इमोजी शेयर की है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here