सउदी अरब की कमाई, अमेरिका के चक्कर में गंवाई: चाचा को अमेरिका में सैटल करने का झांसा देकर भतीजी ने चाची से 15 लाख ठगे

0
2


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आरोपी भतीजी समेत दो के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया है। – प्रतीकात्मक फोटो

चाचा को अमेरिका में रिश्तेदार के होटल में नौकरी दिला पक्का सैटल कराने का झांसा दे भतीजी ने चाची से 15 लाख रुपए ठग लिए। यह पैसे वह सउदी अरब में दिहाड़ी से कमा कर लाया था। ठगी की वारदात में भतीजी के साथ एक और महिला भी शामिल थी। इसकी शिकायत हुई तो पुलिस ने जांच की और अब ठग महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सउदी अरब से लौटने के बाद मजदूरी कर रहा था पति

होशियारपुर के दसूहा के गांव बेरछा की कुलविंदर कौर ने कहा कि इस वक्त वह जंडूसिंघा में रह रही है। उसका पति अमनदीप सिंह 2 साल सउदी अरब रहकर लौटा था। इसके बाद वह गांव में ही मजदूरी करता था। इसी दौरान जंडूसिंघा की रहने वाली भतीजी सुषमा से उसकी मुलाकात हुई। सुषमा ने कहा कि उसकी नानी व मौसी अमेरिका में पक्के सैटल हैं और उनका अपना रेस्टोरेंट भी है। उनका अमेरिका में अपना रेस्टोरेंट है, जहां उन्हें हेल्पर की जरूरत है। वह चाहती है कि फूफा अमनदीप को वहां भेजकर अमेरिका में सैटल करा दे। इसके लिए 5 लाख का बंदोबस्त करना होगा।

दूसरी आरोपी महिला भी शिकायत करने वाली की रिश्ते में भाभी

वह तैयार हो गई तो सुषमा ने रिश्ते में शिकायतकर्ता की भाभी लगती ऊषा रानी के साथ मिलकर बहाने से करीब 15 लाख रुपए ले लिए। इसके बाद उन्हें दिल्ली बुला लिया लेकिन अमेरिका की फ्लाइट नहीं कराई। वह वहां से वापस लौटे और पैसे वापस मांगे। बाद में ऊषा रानी ने पैसे लौटाने का एग्रीमेंट तो कर लिया लेकिन बाद में मुकर गए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here