संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे रणबीर कपूर? एक्टर ने किया खुलासा

0
2


कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म बैजू बांवरा में नजर आएंगे

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इंटरव्यू में बताया है कि वो ‘कबीर सिंह’ फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा के साथ अपनी अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य में शुरु होगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 24, 2020, 2:38 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. फिल्म संजू (Sanju) में उन्होंने संजय दत्त के किरदार को निभाया था जो दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 2018 में रिलीज हुई संजू के बाद से रणबीर कपूर बड़े पर्दे से दूर रहे हैं. अब वो अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1 (Brahmastra) की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ऑपोजिट नजर आने वाले हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की है.

संदीप रेड्डी वंगा की अगली फिल्म में नजर आएंगे रणबीर

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में बताया है कि वो ‘कबीर सिंह’ फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा के साथ अपनी अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य में शुरु होगी. कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म बैजू बांवरा में नजर आएंगे. रणबीर ने इंटरव्यू में कहा कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें किसी प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच नहीं किया है. बता दें कि संयज लीला भंसाली ने ही रणबीर कपूर को ‘सांवरिया’ फिल्म में लॉन्च किया था. रणबीर ने इन सब बातों को अफवाह बताया.

रणबीर कपूर ने ये भी कहा कि उनकी श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग 5 जनवरी से शुरु होगी. रणबीर से जब इंटरव्यू में ये पूछा गया कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब डेब्यू करेंगे तो रणबीर ने कहा कि वो सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं. रणबीर कपूर ने कहा- थिएटर में फिल्में रिलीज होना बेहद खुशी की बात है मगर मुझे ओटीटी प्लेटफॉर्म से कोई बैर नहीं है. मैं सही ऑफर का इंतजार कर रहा हूं. मुझे अभी ओटीटी मेकर्स से कोई भी ऑफर नहीं आया है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here