शियोमी Redmi Note 10s को मिला BIS सर्टिफिकेशन, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च! जानें फीचर्स

0
2


Photo: Redmi Note 10/News18.

टिप्सटर ने रेडमी नोट 10s स्मार्टफोन को लेकर कहा है कि इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन मिला है, जिसका मतलब साफ है कि इस फोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी (Xiaomi) अपनी रेडमी नोट 10 (Redmi Note 10) सीरीज़ का नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 10s लॉन्च करने के लिए तैयार है. इससे पहले कंपनी ने इस सीरीज़ में रेडमी 10, रेडमी नोट 10 प्रो, रेडमी नो 10 प्रो मैक्स को भारत में लॉन्च किया है. टिप्सटर मुकुल शर्मा ने रेडमी नोट 10s स्मार्टफोन को लेकर कहा है कि इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन मिला है, जिसका मतलब साफ है कि इस फोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि शियोमी ने इस हैंडसेट को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि उसी वेरिएंट को भारत में भी पेश किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें-पहले से और भी सस्ता हो गया Samsung का 6000mAh बैटरी वाला पावरफुल फोन, खूबसूरत है लुक)

रेडमी नोट 10s में 6.43 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल एचडी+ रेजोलूशन के साथ आती है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. फोन का स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ का है. रेडमी नोट 10s में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 जीबी तक रैम + 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
फोन में सिक्यॉरिटी के लिए किनारे पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे, 8 मेगापिक्सल के वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है जो एलईडी फ्लैश सपॉर्ट के साथ आते हैं.

(ये भी पढ़ें- Realme के नए स्मार्टफोन की रिकॉर्ड तोड़ सेल! सिर्फ 10 सेकेंड में बिक गए 113 करोड़ रुपये से ज़्यादा के फोन)

फोन में सेल्फी किए के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो डिस्प्ले पर पंच-होल में मौजूद है. पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 33W के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है..







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here