शिमला पहुंचे अनुपम खेर, दोस्तों से मिले, पुराने स्कूल भी गए, बोले – शहर अब बदल गया है

0
14


शिमला में यादें ताजा करने पहुंचे अनुपम खेर, दोस्तों से मुलाकात कर साझा किए पुराने किस्से

अनुपम खेर ने शुक्रवार को शिमला पहुंचकर अपने स्कूल टाइम के पुराने दोस्तों के साथ रिज और मालरोड की सैर की. इस दौरान उनके प्रशंसकों ने उनके साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाई. अपनी पुरानी यादें ताजा करने अनुपत खेर के लिए लक्कड़ बाजार स्थित डीएवी स्कूल पहुंचे. स्कूल पहुंचकर अनुपम खेर ने प्रिंसिपल के साथ चाय का भी आनंद लिया.

शिमला. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और शिमला (Shimla) से ताल्लुक रखने वाले अनुपम खेर इन दिनों शिमला पहुंचे हुए हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शुक्रवार को अपने स्कूल टाइम के पुराने दोस्तों के साथ रिज और मालरोड की सैर की. इस दौरान उनके प्रशंसकों ने उनके साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाई. अपनी पुरानी यादें ताजा करने अनुपत खेर के लिए लक्कड़ बाजार स्थित डीएवी स्कूल (DAV School) पहुंचे.स्कूल पहुंचकर अनुपम खेर ने प्रिंसिपल के साथ चाय का भी आनंद लिया. अनुपम खेर ने राजधानी शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर घुड़सवारी का मजा ले रहे बच्चों की तस्वीरें खींची.

अनुपम खेर ने ताजा की यादें, बोले-अब बदल गया है शिमला

अनुपम खेर ने अपने शिमला वाले दोस्तों से भी मुलाकात की. अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें शिमला आकर बहुत अच्छा लग रहा है. वह अपनी यादों को ताजा कर रहे हैं. उन्होंने अपने सभी पुराने दोस्तों से भी मुलाकात की है. इसके अलावा वे अपने स्कूल डीएवी भी गए. अनुपम खेर ने कहा कि अब यह शिमला पुराना समय नहीं रहा. आबादी बहुत बढ़ गई है. ऐसे में जगह-जगह पर बने मकान उन्हें परेशान कर रहे हैं. अब शिमला पुराने समय की तरह नहीं रहा है. खेर ने कहा कि जब सुबह की सैर के लिए निकले, तो जगह-जगह पर उन्हें भीड़ देखने को मिली.

भागकर चोरी छिपे फिल्म देखने पर बनना पड़ा था मुर्गाअभिनेता अनुपम खेर ने शिमला के पुराने किस्से साझा करते हुए बताया कि उन्होंने स्कूल से भागकर रीगल सिनेमा में दिलीप कुमार की गोपी फिल्म देखी थी. इसके लिए उन्हें स्कूल में मार भी पड़ी. खेर ने बताया कि जब उन्होंने दिलीप कुमार से मुलाकात की, तो उन्होंने उन दिलीप कुमार को भी बताया था कि स्कूल से भागकर अनुपम खेर ने उनकी फिल्म देखी थी.

शिमला में हुआ था जन्म,संजौली कॉलेज से की स्नातक की पढ़ाई

बता दें कि अनुपम खेर शिमला से ताल्लुक रखते हैं. उनका जन्म 7 मार्च, 1955 को शिमला में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई डीएवी से पूरी की. इसके बाद अनुपम खेर ने शिमला स्थित संजौली कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है. कॉलेज में पढ़ाई के दौरान अनुपम खेर स्टेज ड्रामा और रंगमंच की गतिविधियों में भाग लेते थे. युवा काल से ही उनकी पहचान हिमाचल प्रदेश के बेहतरीन कलाकारों में से की जाती थी. साल 1982 में अनुपम खेर ने आगमन फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद साल 1984 में सारांश फिल्म ने अनुपम खेर को बॉलीवुड में एक नई पहचान दिलाई. इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर ने 28 साल की उम्र में 60 साल के बुजुर्ग की भूमिका अदा की. इसके बाद अनुपम खेर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने बॉलीवुड में मुकम्मल स्थान हासिल किया. अनुपम खेर अपने करियर में 400 से ज्यादा अधिक फिल्मों और नाटकों में अभिनय कर चके हैं.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here