शिखर धवन ने दिखाई बॉडी, कहा-हीरे से ज्यादा पसीना चमकता है, रोहित शर्मा ने किया ये कमेंट

0
5


शिखर धवन की बॉडी देख इंप्रेस हो गए रोहित शर्मा (फोटो-धवन इंस्टाग्राम)

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मुंबई में क्वारंटीन हैं, उन्हें श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का कप्तान चुना गया है. शिखर धवन की एक तस्वीर ने रोहित शर्मा को भी इंप्रेस कर दिया.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अब जल्द ही भारतीय वनडे और टी20 टीम की कमान संभालने वाले हैं. बाएं हाथ का ये बल्लेबाज जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. जुलाई में ही टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर होंगे वहीं भारत के दूसरे खिलाड़ियों की टीम श्रीलंका से वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी. श्रीलंका दौरे से पहले शिखर धवन समेत दूसरे खिलाड़ी मुंबई के पांच सितारा होटल में क्वारंटीन हैं. धवन भले ही होटल में हैं लेकिन वो अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहे हैं. धवन ने शुक्रवार को एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसने साउथैंप्टन में मौजूद रोहित शर्मा को भी इंप्रेस कर दिया.

धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की और उसपर कैप्शन डाला, ‘मेरा पसीना मेरे हीरों से ज्यादा चमकदार है.’ धवन की इस फोटो ने कई खिलाड़ियों ही नहीं बल्कि एक्टर्स को भी इंप्रेस किया. सबसे पहले रोहित शर्मा ने धवन की फोटो को लाइक करते हुए लिखा, ‘ओह कि गल’. हिंदी में इसका मतलब है- क्या बात है. सुरेश रैना ने भी धवन की फोटो पर आग की इमोजी बनाई. एक्टर मुजमिल इब्राहिम ने तो धवन से फिटनेस टिप्स ही मांग लिये.

रोहित शर्मा ने शिखर धवन की तस्वीर पर किया पंजाबी में कमेंट

धवन करेंगे ‘नई पारी’ का आगाजबता दें शिखर धवन के लिए श्रीलंका दौरा बेहद अहम है. धवन टीम इंडिया की टेस्ट टीम से पहले ही बाहर हो चुके हैं. इसके बाद उन्हें अब टी20 की प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिल पा रही है. इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में धवन की जगह केएल राहुल से ओपनिंग कराई गई थी. अब टी20 वर्ल्ड कप से पहले धवन के पास श्रीलंका में जाकर अपना जलवा दिखाने का मौका है. वैसे धवन ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से आईपीएल 2021 में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर दिल जीता है. धवन ने 8 मैचों में 54 से ज्यादा के औसत से 380 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं. धवन की कप्तानी में अगर टीम इंडिया श्रीलंका में वनडे और टी20 सीरीज जीत जाती है और वो खुद बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ियों पर जरूर दबाव बनेगा.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here