शादी से पहले करीना कपूर जब सैफ अली खान के घर बिताना चाहती थीं रात, ये था मामला

0
10


मुंबई: बॉलीवुड की सुपर स्टार जोड़ी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सन 2003 में एक साथ कोला कोल्ड ड्रिंक के एड में काम किया था. ये बात तब की है जब दोनों रिलेशनशिप में नहीं थे. टेलीविजन के इस कॉमर्शियल एड में इनके साथ प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और फरदीन खान (Fardeen Khan) भी थे.

एड के पहले हिस्से में करीना कपूर और प्रीति जिंटा अपने पड़ोसी बने सैफ अली खान और फरदीन खान से अपनी कोल्ड ड्रिंक की बॉटल उनके फ्रीज में रखने के लिए कहती हैं. सैफ और फरदीन मान जाते हैं, करीना कहती हैं कि दोनों ‘स्वीट ब्वॉयज हैं’. प्रीति और करीना जब शाम को लौटती हैं और देखती हैं कि उनके बॉटल खाली हैं तो शॉक हो जाती है. सैफ और फरदीन क्लेम करते हैं कि उनकी बॉटल लीक कर गई और उनके फ्रीज को खराब कर दिया. प्रीति तो लग जाता है कि दोनों झूठ बोल रहे हैं और उन्हें ‘चोर’ कहती हैं. एड के आखिर में दोनों अपनी बेशर्मी पर हंसते  नजर है क्योंकि मामला कोला का था.

एड के दूसरे हिस्से में करीना और प्रीति बदला लेने के लिए तैयार हैं. दोनों सैफ और फरदीन के घर पहुंचती हैं और कहती हैं कि उनके घर की बिजली गुल हो गई है और रात उनके घर बिताने के लिए रिक्वेस्ट करती हैं. सैफ और फरदीन खुशी-खुशी तैयार हो जाते हैं. करीना कहती हैं कि उनके फ्रीज में बहुत सारी कोला है, प्रीति सैफ और फरदीन को अपने घर की चाभी देते हुए लाने को कहती हैं. जब सैफ और फरदीन करीना और प्रीति के घर पहुंचते हैं तो पाते हैं कि उनके साथ धोखा हुआ है और फ्रीज तो खाली है. करीना और प्रीति ने सैफ और फरदीन को अपने घर में बंद कर दिया और दो बॉटल कोला के साथ चिल करती दिखती हैं.

ये भी खबर पढ़ें-खबर पक्की है… सैफ-करीना ने छोटे बेटे को नाम दिया ‘जेह’, तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने किया कन्फर्म

सैफ अली खान और करीना कपूर कई फिल्मों में काम कर कर बॉलीवुड के सुपर स्टार बन गए. दोनों ने 2012 में शादी की और अब दोनों दो बच्चों के मां-बाप हैं. तैमूर इनका बड़ा बेटा है और जेह छोटा बेटा है. जिसके नाम का खुलासा आज ही करीना के पापा रणधीर कपूर ने किया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here