शादी की 8वीं सालगिरह पर रोमांटिक हुईं करीना कपूर खान, बताया ‘सैफू और बेबो की हैप्पी मैरिज का राज’

0
1


सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के लिए लिखा करीना कपूर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शादी की 8वीं सालगिरह (8th Wedding Anniversary) पर सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 2:00 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज से ठीक 8 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे. आज दोनों के पति-पत्नी के रिश्ते में बंधे हुए 8 साल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर जहां लोगों की शुभकामनाएं उन्हें मिल रही हैं. वहीं, इस खास मौके पर करीना कपूर खान (8th Wedding Anniversary of Bebo and Safu) भी काफी रोमांटिक हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने शौहर यानी सैफ अली खान को खास अंदाज में बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने सैफू और बेबो की हैप्पी मैरिज का राज की भी बताया है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी और सैफ की बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. वे दोनों स्पैगेटी और वाइन से प्यार करते थे और बाद में खुशी से रहते थे. अब आप लोग खुशहाल शादी की कुंजी को जानते हैं. उस नोट पर, सालगिरह की शुभकामनाएं SAKP… यहां अनंत काल तक और उससे आगे भी…

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के लिए लिखा करीना कपूर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. सैफ और करीना के फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ की कमेंट के जरिए शादी की सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि करीब 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 को दोनों ने शादी कर ली थी, जिसके बाद साल 2016 में करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को जन्म दिया और अब एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here