शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन पर शर्मनाक वारदात: प्लेटफॉर्म पर बैठी युवती का अपहरण कर गैंगरेप, परिजनों से झगड़े के बाद रेलवे स्टेशन चली गई थी युवती

0
1


  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • The Girl Was Kidnapped On The Platform After She Was Kidnapped And Gang Raped, The Girl Went To The Railway Station After Quarreling

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली के शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर बैठी एक युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात को दो दिन पहले देर रात तीन युवकों ने उस समय अंजाम दिया। जब पीड़िता अपने परिजनों से झगड़ा कर गुस्से में स्टेशन पर आकर बैठ गई थी।

आरोपी युवकों ने युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की और उसे अगवा कर झाड़ियों में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद डरी सहमी पीडि़ता अपने घर पहुंची और उसने अगले दिन सराय रोहिल्ला रेलवे थाना जाकर पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। 25 वर्षीय पीड़िता अपने परिजनों के साथ शकूर-बस्ती इलाके में रहती है। उसका 10 दिसंबर की रात अपने परिवार वालों ने किसी बात पर झगड़ा हो गया।

नाराज होकर वह शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन पर आकर प्लेटफार्म पर अकेली बैठी थी। तभी करीब 12 बजे तीन युवक प्लेटफार्म पर आए और युवती को अकेले देख उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। आरोप है कि विरोध करने पर उन्होंने युवती के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दे गैंगरेप की वारदात की अंजाम दिया।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here