वैक्सीनेशन ड्राइव: IMT मानेसर में कई विदेशी उद्योगपतियों के साथ-साथ कर्मचारियों ने लगवाई वैक्सीन

0
2


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरुग्राम2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सीएमओ डॉ. बीरेन्द्र यादव ने की �

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर शनिवार को आईएमटी इंडस्ट्रीरियल एसोसिएशन ने गुड़गांव स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर एसोसिएशन के ऑफिस में कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसका उद्घाटन गुड़गांव के सीएमओ डॉक्टर वीरेंद्र यादव ने किया। वहीं उनकी टीम भी डिप्टी सीएमओ एमपी सिंह, डॉक्टर प्रवीन चौधरी भी उपस्थित रहे। इस दौरान कई विदेशी उद्योगपतियों ने भी वैक्सीन लगवाई।

पहले दिन कुल 100 लोगों को वैक्सीनेशन का टारगेट रखा गया था और 120 लोगों को वैक्सीनेशन किया गया। कुछ लोगों ने वैक्सीनेशन की सेकंड डोज भी ली, जिन्होंने पहली डोज काफी दिन पहले ली थी। औद्योगिक क्षेत्र के लोग काफी खुश नजर आए। सीएमओ डॉ वीरेंद्र ने बताया कि हम औद्योगिक क्षेत्र में अगले कुछ समय में यह कैंप लगातार चलाकर लगभग 50 हजार लोगों को वैक्सीनेशन देने का टारगेट कर रहे हैं।

यहां पर आपको बता दें 45 साल से ऊपर के सभी वर्कर्स को वैक्सीनेशन किया गया व उनको इस वैक्सीनेशन के पूरे नियम भी बताएं गए। इस वैक्सीनेशन के बाद किन चीजों का ध्यान रखना है। इनको सभी विशेष चीजें समझाएं गई, ताकि कोई व्यक्ति गलती ना करें। इस मौके पर आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की पूरी टीम मौजूद थी। पूरी टीम ने मिलकर स्वास्थ्य विभाग हरियाणा वह पीएचसी मानेसर के कार्यों को सराहा वह कोविड के 1 साल में किए गए उनके सहयोग व सेवा की सराहना की। इस मौके पर कुछ जापानी लोगों ने जो यहां पर कार्यरत हैं, उन्हें भी कोविड वैक्सीनेशन करवाया। पवन यादव प्रेसिडेंट आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग बढ़-चढ़कर पहले टेस्टिंग में सहयोग करता रहा और अब वह कोविड वैक्सीनेशन में हमारा और उद्योगों के वर्कर्स का ध्यान कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here