विश्वास मेें लेकर धोखा: अम्मा के घर छोड़ने के बहाने किशोरी को बाइक पर बैठाकर ले गए जंगल, किया दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

0
4


फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

​​​​बल्लभगढ़ क्षेत्र में 16 वर्षीय एक किशाेरी के साथ जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैै। साथ ही दोनों आराेपियाें को गिरफ्ताार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी यूपी के अलीगढ़ जिला निवासी आरिफ और शहजाद है। उधर इस घटना के बाद रविवार को हिंदू संगठनों के लोगों ने कड़ी सजा देने की मांग को लेकर महिला थाने के सामने प्रदर्शन भी किया।

जानकारी के अनुसार यूपी की रहने वाली किशोरी बल्लभगढ़ इलाके में अपनी दादा एवं दादी के साथ रहती है। उसके पिता की बचपन में ही मौत हो चुकी है। शनिवार दोपहर करीब दो बजे किशाेरी पड़ोस में रहने वाली अपनी दादी के बहन के घर जा रही थी। तभी दोनों आरोपी आरिश व शहजाद बाइक लेकर पहुंचे और किशोरी से कहा कि तुझे अम्मा के घर छोड़ देता हूं। दोनों उसे बाइक पर बैठाकर अम्मा के घर छोड़ने के बजाय हरिनगर की झाडियों में लेकर गए। पीड़िता का कहना है कि जंगल में उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह धक्का मारकर पीड़िता सड़क की तरफ भागी। इसी दौरान पुलिस की जिप्सी आती दिखाई दी। पीड़िता की कहानी सुनकर पुलिस ने माैके से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना की जानकारी होने पर रविवार को हिंदू संगठनों ने महिला थाने के सामने प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here